Monday, November 29, 2021
HomeStatesMadhya Pradeshदतिया में दिग्विजय सिंह ने सरकार पर साधा निशाना: बोले- प्रधानमंत्री की...

दतिया में दिग्विजय सिंह ने सरकार पर साधा निशाना: बोले- प्रधानमंत्री की नीतियों के कारण, महंगाई बढ़ी है, बड़े कारोबारियों को फायदा मिले इसलिए टैक्स ड्यूटी बढ़ा दी

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Datiya
  • Said – Due To The Policies Of The Prime Minister, Inflation Has Increased, Tax Duty Has Been Increased To Benefit Big Businessmen.

दतिया36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भाषण देते हुए दिग्विजय सिंह

मोदी तेरे राज में…. कटोरा आएगा हाथ में, लड़ेंगे….जीतेंगे आदि नारों के साथ कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने अपने भाषण की शुरआत की। प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों के कारण आज महंगाई है। यह बात पूर्व पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कही। उन्होंने कहा – बढ़ती महंगाई से आम आदमी त्रस्त है। भाजपा लोगों पर झूठे मुकदमे लगाना बंद कर दे, वरना अब कांग्रेस आ रही है। उन्होंने मंच से ही भाजपा को खुली चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा का नकली चेहरा उजागर हो गया है।

टैक्स ड्यूटी बढ़ा दी
सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हर जगह उज्ज्वला योजना के पोस्टर्स लगा रखे हैं। लेकिन असल में तो गैस की टंकी कोने में सजा के रखी हुई है। घर में चूल्हे में ही खाना बनाया जा रहा है। क्योंकि गैस इतनी महंगी है कि टंकी भराने के लिए पैसे ही नहीं है। बड़े बड़े कारखानों को मुनाफा हो इसलिए सरकार ने खाने के तेल पर 17% की टैक्स ड्यूटी को बढ़कर 45% कर दिया। इसलिए 200 रुपए लीटर सरसो का तेल बिका।

बारंगा में सभा का आयोजन
पूर्व सीएम सोमवार सुबह प्रभात फेरी में शामिल हुए। इस दौरान वैष्णव जन सहित रघुपति राघव राजा राम आदि के भजन भी कांग्रेसियों और ग्रामीणों ने गाया। सिंह के नेतृत्व में बारगाां गांव में सभा का आयोजन हुआ। यात्रा सिनावल, सोनागिर होती हुई बडोनी पहुंची। यहां पर भी उन्होंने कांग्रेस एक सभा को संबोधित किया। इसके बाद देर शाम को छतरपुर के लिए रवाना हो गए। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेसी व अन्य ग्रामीण लोग भी उनके साथ थे।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments