Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesPunjabतेज रफ्तार बस की टक्कर से ऑटो नहर में गिरा: लोगों ने...

तेज रफ्तार बस की टक्कर से ऑटो नहर में गिरा: लोगों ने नहर में कूदकर आठ छात्राओं समेत सवारियों की बचाई जान, महिला के सिर पर गंभीर चोट

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • Auto Filled With Schoolgirls And Passengers Fell In The Canal, People Immediately Jumped Into The Canal And Saved Their Lives

अमृतसर / गुरदासपुर43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ऑटो से बच्चों को बाहर निकालते हुए स्थानीय लोग।

गुरदासपुर के दीनानगर स्थित धमराई नहर के पास खड़े ऑटो को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि साइड पर खड़ा ऑटो सीधा नहर में जा गिरा। बस में 8 स्कूली छात्राओं सहित एक महिला भी थी। महिला के सिर पर गंभीर चोट आई है, बच्चों को स्थानीय लोगों ने घर पहुंचा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया, जबकि ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

मौके पर एकत्रित लोग व बातचीत करते हुए पुलिस।

मौके पर एकत्रित लोग व बातचीत करते हुए पुलिस।

दोपहर के समय ऑटो दीनानगर की नहर धमराई के पास खड़ा सवारियों का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार बस आई और उसने सीधा ही ऑटो को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्हें सिर्फ चीखने की आवाजें आईं, देखा तो ऑटो नहर में जा गिरा था। बच्चे जोर-जोर से चीख रहे थे। बच्चों को देख आसपास के लोगों ने नहर में छलांग लगा दी। लोगों ने तुरंत बच्चों व एक महिला को नहर से निकाला। बच्चों की हालत ठीक है, जबकि महिला के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं।

बस को कब्जे में लिया, ड्राइवर फरार

पुलिस ने मौके पर पहुंच बस को कब्जे में ले लिया। बच्चों की आवाज सुन सभी नहर की तरफ भागे थे, इसी का फायदा उठा बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि बस के ड्राइवर का पता लगाया जा रहा है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments