Monday, November 29, 2021
HomeStatesBiharतीसरे दिन ताबड़तोड़ छापे: जिम ट्रेनर, रेलवे के गार्ड, हाेटल मालिक, प्राेफेसर...

तीसरे दिन ताबड़तोड़ छापे: जिम ट्रेनर, रेलवे के गार्ड, हाेटल मालिक, प्राेफेसर और लाॅ के चार छात्र समेत 41 शराब पीते-पिलाते गिरफ्तार

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • 41 Arrested For Drinking And Drinking Including Gym Trainer, Railway Guard, Hotel Owner, Professor And Four Law Students

पटना31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राजीवनगर इलाके स्थित होटल में शराब पीते पकड़े गए युवक।

लगातार तीसरे दिन रविवार काे भी शहर के 36 थाना क्षेत्राें के 80 हाेटलाें, गेस्ट हाउस से लेकर जिम व अन्य स्थानाें पर शराब के धंधेबाजाें और पियक्कड़ाें काे पकड़ने के लिए छापेमारी हुई। गर्दनीबाग में जिम ट्रेनर, पत्रकारनगर में पटना जंक्शन पर तैनात रेलवे के गार्ड, गांधी मैदान इलाके में हाेटल मैनेजर, एसकेपुरी में प्राेफेसर, राजीवनगर में हाेटल मालिक और लाॅ के चार छात्राें काे गिरफ्तार किया गया। वहीं, एक दर्जन मुसहरी में दबिश दी गई। कुल मिलाकर 41 लाेगाें काे गिरफ्तार किया गया। इन लाेगाें के पास से करीब 12 लीटर विदेशी और 80 लीटर देसी शराब जब्त की गई।

गर्दनीबाग थाने के कच्ची तालाब स्थित बी स्ट्रांग नामक जिम से ट्रेनर दीपक कुमार काे गिरफ्तार किया गया। वहां से दीपक के भाई राहुल कुमार के अलावा जिम करने आए विशाल कुमार, जितेंद्र कुमार, अभिषेक कुमार, शैलेंद्र कुमार और साैरभ कुमार काे भी गिरफ्तार किया गया। जिम से पुलिस ने केन बीयर, टेट्रा पैक के अलावा काेल्ड ड्रिंक में मिली शराब जब्त की। जिम के पास दाे दर्जन से अधिक विदेशी शराब के खाली डब्बे मिले। गर्दनीबाग थानेदार अरुण कुमार ने बताया कि जिम की आड़ में शराब पीने के साथ ही धंधा भी चल रहा था। यारपुर डाेमखाना से पुलिस ने पांच पियक्कड़ाें व एक धंधेबाज काे गिरफ्तार किया।

एक दर्जन मुसहरी में भी दबिश, गर्दनीबाग में जिम की आड़ में चल रहा था शराब का धंधा

शादी में आए थे लॉ के चारों छात्र
राजीवनगर पुलिस ने पाटलिपुत्र स्टेशन के पास हाेटल यस बीप से लाॅ के चार छात्राें काे गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लाॅ के छात्राें में लक्ष्य दीवान शिमला, कुमार प्रियांशु भागलपुर, वेदांत पवार भाेपाल और दीपक यादव यूपी का है। ये चाराें दोस्त की बहन की शादी में आए थे और इसी हाेटल में ठहरे थे। थानेदार सराेज कुमार ने बताया कि हाेटल मालिक उपेंद्र काे भी गिरफ्तार किया गया।

रेलवे की नौकरी के साथ धंधा
पत्रकारनगर पुलिस ने चित्रगुप्तनगर से पटना जंक्शन पर तैनात रेलवे के गार्ड मनाेज कुमार काे गिरफ्तार किया। उसके घर से पुलिस ने ब्रांडेड शराब की दाे बाेतलें जब्त की हैं। थानेदार मनाेरंजन भारती ने बताया कि शेखपुरा का मूल निवासी 52 साल का मनाेज ब्रांडेड शराब का धंधा करता था। पूछताछ में बताया कि दाे हजार में शराब की एक बाेतल लाता था, जिसे 3 हजार से अधिक में बेचता था।

एसएसपी ने कहा-हर दिन चलेगी छापेमारी

  • एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि हाेटल, गेस्ट हाउस से लेकर मुसहरी व अन्य स्थानाें पर पुलिस की छापेमारी हर दिन चलेगी। जाे भी शराब पीते, धंधा करते या भंडारण करते पकड़े जाएंगे, उनपर कार्रवाई हाेगी।

नशे में था धुत हाेटल का वेटर
जक्कनपुर थाने से सटे हाेटल मणि इंटरनेशनल से नशे में धुत वेटर रूपेश पटेल काे गिरफ्तार किया गया। थानेदार ने बताया कि रूपेश से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। इधर, पाटलिपुत्र थाना की पुलिस ने एलसीटी घाट में छापेमारी कर 6 लीटर देसी शराब जब्त किया है पर किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

मंदिरी से लेकर दुजरा तक कई घरों में तलाशी
बुद्धा काॅलाेनी थाने की पुलिस ने उत्तरी व दक्षिणी मंदिरी से लेकर दुजरा, पहलवान घाट के उन घराें में छापेमारी की जहां शराब के मामले में धंधेबाज गिरफ्तार होकर जेल जा चुके हैं। इसके अलावा जेल जाने वाले करीबियाें के घराें में भी पुलिस ने तलाशी ली। थानेदार निहार भूषण भारी तादाद में पुलिस के साथ इलाके में गए थे।

होटल फॉर्च्यून के मालिक और मैनेजर पर केस दर्ज
कंकड़बाग के आरएन सिंह मोड़ के पास स्थित होटल फॉर्च्यून के मालिक श्याम बाबू और मैनेजर पर कंकड़बाग थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस दोनों को तलाश रही है। होटल के जिस कमरे में छह सॉफ्टवेयर इंजीनियर शराब पी रहे थे, उसे बंद कर दिया गया है। प्रशासन के आदेश पर उसे सील किया जाएगा।

इधर रविवार को मेडिकल जांच के बाद सभी सॉफ्टवेयर इंजीनियर रोहित कुमार, अनिल कुमार, विनित जायसवाल, आनंद कुमार, कंचन कुमार और विकास कुमार को जेल भेज दिया गया। सभी शराब के नशे में थे। इधर बीएसएनएल के कर्मी संतोष आजाद और जिंजर होटल से गिरफ्तार दो डॉक्टरों कशिश चौबे और शैलेंद्र को भी जेल भेज दिया गया है।

शराब पीने-बेचने वाले छह गिरफ्तार
एयरपाेर्ट इलाके से मनेर के चंदन और शेखपुरा बगीचा में रहने वाले रौशन को तीन लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। रूपसपुर में रहने वाले मोतिहारी के दीपक और आर ब्लॉक के राहुल काे एक बोतल शराब लेकर जाते गिरफ्तार किया। उधर, रूपसपुर के भीम पासवान और सुमन कुमार को नशे में पकड़ा गया।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments