Monday, November 29, 2021
HomeStatesUttar Pradeshडिप्टी सीएम आज आएंगे अलीगढ़: केशव प्रसाद मौर्य 306 करोड़ की योजनाओं...

डिप्टी सीएम आज आएंगे अलीगढ़: केशव प्रसाद मौर्य 306 करोड़ की योजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास, अधिकारियों संग होगी विकास की समीक्षा

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Aligarh
  • Deputy CM Keshav Prasad Maurya Will Inaugurate And Lay The Foundation Stone Of Schemes Worth 306 Crores, Will Review The Development With The Officials

अलीगढ़23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अलीगढ़ और एटा के विकास से जुड़ी लगभग 306 करोड़ रुपये की 153 परियोजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास करेंगे।

सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या शुक्रवार को अलीगढ़ आएंगे। सरकारी कार्यक्रम के साथ ही वह पार्टी के कार्यक्रम में भी प्रतिभाग करेंगे। उप मुख्यमंत्री क्वार्सी बाईपास स्थित सर्किट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में अलीगढ़ और एटा के विकास से जुड़ी लगभग 306 करोड़ रुपये की 153 परियोजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास करेंगे।

डिप्टी सीएम दिल्ली से रवाना होकर सड़क मार्ग के जरिए अलीगढ़ तक पहुंचेंगे। यहां वह विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास करेंगे और अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेंगे। जिसके चलते शहर के विभिन्न प्रमुख मार्गों पर भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा। वहीं जिले के बाहर से आने वाले वाहनों को बाहर से ही निकाला जाएगा। वीआईपी मूवमेंट के चलते रूट डायवर्जन की व्यवस्था सुबह 9 बजे से लागू हो जाएगी, जो डिप्टी सीएम के जिले से रवाना होने तक लागू रहेगी।

इस प्रकार रहेगा रूट डायवर्जन

1-वीआईपी मूवमेन्ट के समय आगरा से आने वाले सभी भारी वाहन (ट्रक, डीसीएम, रोडबेज बस आदि) अलीगढ़ शहर की तरफ प्रतिबन्धित रहेंगे। यह वाहन मुकुन्दपुर पुराना बाईपास से डायवर्ट होकर अपने अपने गन्तव्य को जा सकेंगे।

2-बोनेर तिराहे से एटाचुंगी की तरफ आने वाले समस्त प्रकार के भारी वाहन प्रतिबन्धित रहेगें। यह वाहन बोनेर तिराहें से डायवर्ट होकर भेजे जाएंगे।

3-एटा/कानपुर की तरफ से खेरेश्वर चौराहे की तरफ आने वाले समस्त प्रकार के वाहन बोनेर तिराहे से डायवर्ट किये जायेंगे।

4-अतरौली हरदुआगंज की तरफ से आने वाले सभी भारी वाहन, जिन्हें एटाचुंगी या एटा रोड जाना है। वह सभी वाहन विजडम पब्लिक स्कूल तिराहा बम्बा रामघाट रोड से डायवर्ट करके भेजे जाएंगे।

5-महेशपुर फाटक से सर्किट हाउस क्वार्सी चौराहे की तरफ आने वाले वाले समस्त प्रकार के वाहन (ट्रक, डीसीएम, रोडबेज बस आदि) प्रतिबन्धित रहेंगे इन वाहनों को महेशपुर फाटक से डायवर्ट किये जायेंगे।

6-कमालपुर बाईपास आगरा रोड की तरफ से एटाचुंगी की तरफ आने वाले समस्त प्रकार के वाहन प्रतिबन्धित रहेंगे और शहर में प्रवेश नहीं कर सकेंगे।

7-आगरा रोड की तरफ जाने वाले भारी वाहनों को सासनीगेट चौराहे से मथुरा रोड की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। यह वाहन नये बाईपास से अपने अपने गन्तव्य को जायेंगे।

8-मडराक टोल आगरा रोड से शहर की तरफ आने वाले भारी वाहनों को मुकुन्दपुर बाईपास से डायवर्ट होकर अपने अपने गन्तव्य को जाना होगा।

9-गांधीपार्क बस अडडे से आने वाले भारी वाहन एटाचुंगी की तरफ प्रतिबन्धित रहेंगे। जो गान्धीपार्क बस अडडे से ही वापस सारसौल नए बाईपास होकर अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

डिप्टी सीएम का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

सुबह 8:30 बजे – दिल्ली से अलीगढ़ के लिए रवाना होंगे डिप्टी सीएम

सुबह 11 बजे – अलीगढ़ के सर्किट हाउस पहुंचेंगे डिप्टी सीएम

सुबह 11:10 बजे – अलीगढ़ एटा से जुड़ी विभिन्न योजनाओं का करेंगें शिलान्यास

सुबह 11:55 बजे – प्रेस से रूबरू होकर देंगे विभिन्न जानकारियां

दोपहर 12:10 बजे – प्रस्थान

दोपहर 12:30 बजे – कमिश्रनी में अधिकारियों की बैठक, पार्टी के पदाधिकारियों व जनप्रनिधियों के साथ बैठक करेंगे।

दोपहर 2 बजे – सड़क मार्ग से अलीगढ़ से लखनऊ के लिए होंगे रवाना

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments