डिजिटल मेक-अप: ब्यूटी सीरीज ‘मेक मी अप’ के आयुष कुमार बोले, मनोरंजन क्षेत्र का सजह मंच बना OTT

0
20

गुड़गांव3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आयुष कुमार

  • एनसीआर दिल्ली से ताल्लुक रखने वाले आयुष ने एंकरिंग की दुनिया में अपना अलग मुकाम हासिल किया

मनोरंजन क्षेत्र में मैजिकल इमेज के धनी एंकर एंटरटेनर आयुष कुमार को OTT पर डिजिटल मेक-अप श्रृंखला ‘मेक मी अप’ “ग्लैमरस” होस्ट के रूप में बेहद पसंद किया जा रहा हैं। मूलत: एनसीआर दिल्ली से ताल्लुक रखने वाले आयुष ने एंकरिंग की दुनिया में अपना अलग मुकाम हासिल किया है। अपनी दमदार व जोशीले आवाज तथा हाजिर-जवाबी व्यक्तित्व के चलते भी आयुष लोकप्रिय हैं। वे भारतीय क्रिकेट टीम के लेग ब्रेक गेंदबाज युजवेंद्र चहल व धनश्री वर्मा की शादी को भी होस्ट कर चुके हैं और यह शादी सोशल मीडिया पर छाया रहा। इन दोनों की शादी की झलकियों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है।

वैश्विक महामारी कोरोना काल में मनोरंजन के क्षेत्र में हुए परिवर्तन को लेकर आयुष कुमार ने कहा कि इस महामारी ने पुराने रंग-ढंग को बदल दिया है। जहां जीवन जीने का नजरिया बदला है वहीं, मनोरंजन की दुनिया में भी आमूलचूल परिवर्तन हुए हैं और डिजिटल प्लेटफार्म ने इस परिवर्तन को सहज बनाया है। परंपरागत मनोरंजन के तरीके को बदल दिया है। मनोरंजन के क्षेत्र में ओटीटी प्लेटफार्म ने सहज रूप से अपनी पहुंच देश-दुनिया के कोने-कोने तक बढ़ाया है। उन्होंने कहा, हम अपने प्रशंसकों, श्रोताओं व दर्शकों को स्वस्थ व ज्ञानपूर्ण मनोरंजन प्रदान करने को लेकर समर्पित हैं।

आयुष भारतीय शादियों को लेकर तुर्की में आयोजित एक खास शो की भी मेजबानी कर चुके हैं। आयुष अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करते और पार्टियों, संगीत-समारोहों में जोश से भर देते हैं। हालांकि, आयुष को भी एंकरिंग और एंटरटेनर शोबिज में अपना नाम बनाने के लिए असाधारण और कठिन परिश्रम के दौर से गुजरना पड़ा है। एंकरिंग को अपना प्रोफेशन बनाने वालों के लिए आयुष का कहना है कि सफलता का कोई शॉर्टकर्ट नहीं है, हर क्षेत्र चुनौतियों से भरा हुआ है और कठिन परिश्रम, समर्पित अभ्यास ही सफलता को प्रशस्त करती है।

खबरें और भी हैं…

दिल्ली + एनसीआर | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here