टीवी अपडेट्स: मोहित रैना ने अपनी शादी पर किया खुलासा, बताई कैसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

0
25

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मोहित रैना ने अपनी पत्नी के बारे में बात की और कहा, “मैं उन्हें कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिला था। मेरा एक फेवरेट कोट है, ‘जो तुम्हें चाहिए वो देखो, जो तुम देखते हो उसे पाओ।’ तो मैंने इस पर काम किया। मैंने ही उससे बातचीत का सिलसिला शुरू किया और धीरे-धीरे बात आगे बढ़ाई। मैंने इसे छोटे तरीके से किया। मैं हमेशा से बहुत प्राइवेट पर्सन रहा हूं। जब से मैंने इंडस्ट्री ज्वॉइन की है, मैं अपनी पर्सनल लाइफ को प्रोफेशनल लाइफ से दूर रखने की कोशिश करता हूं। मैं ऐसा ही हूं।”

शो में भारती ने की अपनी प्रेग्नेंसी पर बात

हाल ही में टीवी शो ‘हुनरबाज’ का एक प्रोमो रिलीज किया गया, जिसमें भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने अपनी प्रेग्नेंसी पर बात की और कहा, “हर रियलिटी शो में मुझ पर ताने मारे गए कि कब हो रहा है? शादी को चार साल हो गए! अभी लास्ट शो में डांस दीवाने के फिनाले में दादा (मिथुन) आपने भी ताना मारा था कि आपका हुनर क्या है, जिस पर मैंने कहा था कि चार साल हो गए शादी को लेकिन आज तक अपना हुनर नहीं दिखा पाया।” इस पर हर्ष कहते हैं कि वही बात उनको चुभ गई थी और उसे सुनकर उनको गुस्सा आया। इस पर भारती कहती है, “वह सारा का सारा गुस्सा मेरे पर निकाला गया। दादा इसने अपना हुनर दिखा दिया।” फिर भारती भी मिथुन से कहती हैं, “जिनके बच्चे न हो रहे हों, तो उनको कभी मत कहना कि कहां है तेरा हुनर।” भारती की बातें सुनकर मिथुन अपनीं हंसी रोक नहीं पाते हैं।

कृष्णा अभिषेक ने की मामा गोविंदा की तारीफ

हाल ही में गोविंदा ने अपना नया सॉन्ग ‘मेरे नाल’ रिलीज किया, लेकिन यूट्यूब चैनल पर उन्होंने कमेंट्स को ऑफ कर दिया। इस पर गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक ने आलोचनाओं पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा, “मेरे लिए वो हमेशा हीरो नंबर 1 ही रहेंगे।” बता दें कि दोनों के बीच काफी लंबे समय से अनबन चल रही है।

बिग बॉस 15 में गौहर खान आएंगी नजर

हाल ही में बिग बॉस 15 का प्रोमो शेयर किया गया, जिसमें गौहर खान शो में नजर आईं। गौहर शो में कंटेस्टेंट्स को टास्क कराती नजर आएंगी, जिसमें उनके सामने घरवाले ऐलान करेंगे कि शो में कौन उनके टक्कर का नहीं है। वहीं निशांत पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा, “उनकी शो में कोई आइडेंटिटी नहीं है।” यह सुनकर निशांत ने कहा, “तुम रोती रहती हो हर वक्त, कहती हो कि सब मुझपे अत्याचार करते हैं।” टास्क के बीच निशांत और तेजस्वी एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आए। तब गौहर उन्हें चुप कराती हुईं नजर आईं।

सुप्रिया शुक्ला ने बताई ‘कुमकुम भाग्य’ छोड़ने की वजह

एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला ने टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ को अलविदा कह दिया है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “सरला का रोल मजेदार था। मैंने इस रोल को करने में 8 सालों तक काफी एंजॉय किया। चार साल पहले ही मैंने ‘कुमकुम भाग्य’ छोड़ दिया था। इसके बाद मैंने ‘कुंडली भाग्य’ में काम किया, लेकिन कुछ महीने ब्रेक लेने के बाद मैंने अब शो को छोड़ने का फैसला ले लिया है। मैंने महसूस किया कि सरला के रोल में शो में मैं सब कुछ कर चुकी हूं। इस रोल में करने के लिए अब और कुछ बचा नहीं था। प्रोडक्शन हाउस मेरी फैमिली की तरह है। वो जरूर भविष्य में मुझे कुछ मजेदार ऑफर करेंगे।”

तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल की शो में हुई लड़ाई

बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश घरवालों के निशाने पर हैं। दरअसल बीते एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली। टास्क जीतने के बाद प्रतीक, तेजस्वी की बातों पर रोते हुए दिखे। टास्क के दौरान तेजस्वी ने प्रतीक को कहा था, “तू मुझ पर चढ़े जा रहा है।” प्रतीक इस बात से काफी दुखी हो गए। तभी टास्क खत्म होने के बाद वे शमिता शेट्टी के सामने रोते दिखे। शमिता इस दौरान प्रतीक को चुप कराती नजर आईं।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here