टीवी अपडेट्स: ‘इंडियन आइडल 12’ फेम सायली कांबले ने अपने बॉयफ्रेंड धवल से की सगाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुई रिंग सेरेमनी की वीडियोज

0
73

14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

‘इंडियन आइडल 12’ की सिंगर सायली कांबले ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड धवल से सगाई कर ली है। सायली की रिंग सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं ​कि सायली काफी खुश नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान सायली अपने घुटनों पर बैठकर धवल को रिंग पहनाती हुई भी दिख रही हैं। यही नहीं इस दौरान सायली डांस करती भी दिख रही हैं। सायली ने इस खास दिन पार लाइट पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है। इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

शमिता शेट्टी ने शो में राखी सावंत को मारा धक्का

बिग बॉस 15 ने हाल ही में शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। वीडियो में टिकट-टू-फिनाले टास्क में शमिता शेट्टी और राखी सावंत के बीच जबरदस्त कैटफाइट होती हुई नजर आ रही है। टास्क में देवोलीना को फेवर करने और अनफेयर होने पर शमिता, राखी पर भड़कती हुई देखी जा सकती हैं।

देवोलीना को राखी एक राउंड का विनर बना देती हैं। घरवालों को राखी का फैसला गलत और बायस्ड लगता है। राखी के गलत फैसले पर शमिता, राखी पर भड़क जाती हैं। लेकिन राखी अपने फैसले पर टिकी रहती हैं और कहती हैं, जो मैंने देखा वो बोला। शमिता गुस्से में चिल्लाकर कहती हैं, “तुझे दिखता नहीं है तो हम क्यों खेल रहे हैं। देवोलीना कंट्रोल कर रही है तुझे। तू क्या अंधी है।” इस पर राखी भी शमिता को अंधा कह देती हैं। दोनों की जुबानी जंग इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि शमिता, राखी को जोर से धक्का मार देती हैं।

निधि भानुशाली हुईं ट्रोलर्स का शिकार

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनू की भूमिका निभाने वाली निधि भानुशाली को घूमना बहुत पसंद है। हाल ही में निधि ने सोशल मीडिया पर खुद की कुछ फोटोज शेयर कीं, जिसमें वो ब्लैक टैंक टॉप और येलो पैंट्स पहने हुए नजर आ रही हैं। निधि ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हे सिरी, प्ले करो टशन में, टशन में, टशन में, टशन में।” निधि की ये फोटोज यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आई और उन्होंने निधि को ट्रोल करना शुरू कर दिया। निधि भानुशाली ने अपने बालों में जटाएं बनवाई हुई हैं, जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “तमीज में रहो।” वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “अरे, यह कौन सी चिड़िया का घोंसला है।”

अभिजीत बिचकुले ने शमिता शेट्टी के प्रोफेशन पर उठाए सवाल

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में अभिजीत बिचकुले ने शमिता शेट्टी के लिए कड़वी बातें बोलीं और उनके प्रोफेशन पर भी सवाल उठाया। शो में शमिता ने जब अभिजीत को गेम खेलने के तरीके पर ज्ञान देने से मना किया तो उन्होंने कहा कि उन्हें बिग बॉस हाउस का जोकर होने पर गर्व है। बातों ही बातों में अभिजीत ने शमिता के प्रोफेशन पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘क्या ये अच्छी बात नहीं है कि मैं एंटरटेन कर रहा हूं? मैं तो इसे तारीफ के तौर पर लेता हूं। उसने (शमिता) पिछले 20 सालों में यहां क्या किया है? उसे ‘जहर’ के बाद से काम नहीं मिल रहा है। क्या मैंने इस बारे में कुछ भी कहा है जब से मैं यहां आया हूं?’

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here