Breaking News
DreamHost

टीम इंडिया के कैप्टन बोले- बैटिंग के दौरान जब सफेद जूता पहनता हूं तो जमकर रन बनते हैं

  • Hindi News
  • Sports
  • Indian Captain Virat Said I Prefer Wearing White Shoes While Batting

दुबई4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कोहली ने 248 वनडे मैचों में 59.34 की औसत से 11,867 रन बनाए हैं

विराट कोहली ने कहा है कि वाइट जूता मेरे लिए लकी है। खासतौर से बैटिंग करने के दौरान मैं वाइट जूता पहना पसंद करता हूं। यह बात उन्होंने मैनचेस्टर सिटी के बॉस पेप गार्डियोला के साथ इंस्टाग्राम पर चैट के दौरान कही। उन्होंने कहा कि जब मैं बैटिंग के लिए जाता हूं कि मेरा पूरा फोकस बैटिंग पर होता है।

कोहली ने गार्डियोला से पूछा कि वह अपने खेलने के दिनों में किस रंग का जूता पहनकर खेलना पसंद करते थे। कोहली के सवाल के जवाब में गार्डियोला ने कहा “जब मैं खेलता था, तब मेरे सारे जूते काले रंग के होते थे। एक दिन जब मैं मैच में लाल कलर का जूता पहना हुआ था, तो मेरे मेंटर और मैनेजर जोहान क्रूफ ने देख लिया। उन्होंने फिर मुझे काले जूते पहनने को कहा। लेकिन अब मेरे पास ब्लैक जूता मिलना मुश्किल है।

फैन्स के बिना फुटबॉल मैच फ्रेंडली मैच

गार्डियोला ने कहा कि दर्शकों के बिना फुटबॉल मैचों में मजा नहीं आ रहा है। फुटबॉल मैच फ्रेंडली मैच की तरह लगते हैं। गार्डियोला ने फीफा फेडरेशन से लोगों को स्टेडियम में आने की परमिशन देने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि अगर सब कुछ ठीक रहता तो स्टेडियम में लोगों को मैच देखने के लिए परमीशन देना चाहिए। हम फैन्स को काफी मिस कर रहे हैं।

कोहली ने वनडे में बनाए हैं 11, 867 रन

कोहली ने साल 2008 में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। अब तक कोहली ने 86 टेस्ट में 53.64 की औसत से 7240 रन बनाए हैं। 248 वनडे मैचों में कोहली ने 59.34 की औसत से 11,867 रन बनाए हैं। कोहली आईपीएइल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान भी हैं।

Dainik Bhaskar

Free WhoisGuard with Every Domain Purchase at Namecheap

About rnewsworld

Check Also

ओस्ट्रावा ओपन: सेमीफाइनल में ब्राडी और साबालेंका की भिड़ंत, अजारेंका और सक्कारी आमने-सामने

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 24 Oct 2020 07:25 AM IST पढ़ें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bulletproof your Domain for $4.88 a year!