टिकट न मिलने पर जताई नाराजगी: भाजपा नेता एस के शर्मा बोले पा​​​​​​​र्टी ने की वायदा खिलाफी ,मथुरा की मांट विधानसभा सीट से टिकट न मिलने से आहत हैं एस के

0
23

मथुरा40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एस के शर्मा को टिकट न मिलने पर भाजपा के खिलाफ नारेबाजी करते समर्थक

भाजपा ने शनिवार को प्रथम और दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा की। प्रत्याशियों की घोषणा होने के साथ ही पार्टी में विरोध के सुर उठने लगे। मथुरा की मांट विधानसभा सीट से टिकट न मिलने से आहत भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और आजीवन सहयोग निधि के प्रदेश संयोजक एस के शर्मा का गुबार फुट पड़ा। एस के शर्मा ने भाजपा पर वायदा खिलाफ़ी का आरोप लगा दिया।

समर्थकों ने की भाजपा के खिलाफ नारेवाजी

मांट विधानसभा सीट से टिकट न मिलने की जानकारी मिलते ही एस के शर्मा के समर्थक उनके गोविंद नगर स्थित कार्यालय पर पहुंच गए। समर्थकों ने एस के शर्मा को टिकट न देने के लिए भारतीय जनता पार्टी और चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एस के शर्मा के समर्थक भाजपा पर जमकर बरसे ।

फैसला लेने वाले हैं दोषी – एस के शर्मा

भाजपा नेता एस के शर्मा ने बताया वह 20 साल से पार्टी की सेवा कर रहे हैं कभी कुछ नहीं मांगा। पार्टी ने 2012 में टिकट नहीं दी 2014 में नहीं दी। लेकिन 2017 में जब लड़ाया तो कहा कि हार जाओगे तो एमएलसी बनाएंगे। एमएलसी भी नहीं बनाया। कहा 2022 के चुनाव की तैयारी करो। अब उनको टिकट न देकर राजेश चौधरी को टिकट दे दी हैं। राजेश चौधरी पर आरोप लगाते हुए बताया कि 2017 के चुनाव में उन्होंने पार्टी विरोधी काम किया इसके बाबजूद उनको टिकट दे दी। आगे की रणनीति के बारे में एस के शर्मा ने बताया कि वह कार्यकर्ताओं से बात करेंगे और आगे की रणनीति बनाएंगे। क्या पार्टी छोडेंगे इस पर उन्होंने बताया कि यह निर्णय अभी नहीं लिया है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here