Sunday, December 5, 2021
HomeStatesChhattisgarhज्वेलरी शोरूम का शटर काट रहे 5 गिरफ्तार: मंदिर हसौद की एक...

ज्वेलरी शोरूम का शटर काट रहे 5 गिरफ्तार: मंदिर हसौद की एक दुकान में घुसने की कोशिश कर रहे थे, गश्त कर रही पुलिस टीम ने पकड़ा

रायपुर12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने इस युवक के साथ इसके साथियों को भी पकड़ा है।

रायपुर के मंदिर हसौद इलाके में चोरों की एक टोली अपनी वारदात को अंजाम देने ही वाली थी कि पुलिस ने इन्हें दबोच लिया। शनिवार देर रात पांच लड़के बस स्टैंड के पीछे गायत्री ज्वेलर्स शोरूम का शटर तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे। इसी वक्त मंदिर हसौद थाने की पुलिस टीम गश्त पर निकली हुई थी। पुलिस की नजर इन बदमाशों पर पड़ी। पुलिस को करीब आता देख पांचों युवक भागने लगे। टीम ने दौड़ाकर इन्हें गिरफ्तार कर लिया, वरना ज्वेलरी शोरूम में बड़ी वारदात को अंजाम देने की पूरी तैयारी थी।

पुलिस ने इन्हें पकड़ा तो 3 नाबालिग निकले। इस गैंग के मास्टरमाइंड चमन और हेमू धीवर को भी गिरफ्तार किया गया है। यह तीन नाबालिग साथियों के साथ अक्सर इस इलाके में चोरियां करते थे । पूछताछ में पता चला कि कुछ दिन पहले ही मंदिर हसौद के सिवनी गांव के टेसू राम वर्मा की किराना दुकान में इन बदमाशों ने नकदी चोरी की थी। जिंदल प्लांट के पास दुर्गा गुलदार की मोबाइल दुकान से भी इन्होंने मोबाइल फोन, ब्लूटूथ और कई दूसरी चीजें चुराई थी।

अंधेरा होते ही निकलते थे काम पर
इन बदमाशों के पास से पुलिस ने लोहे की रॉड बरामद की है। इस रॉड को शटर के नीचे घुसाकर यह शटर का लॉक तोड़ दिया करते थे। इसके बाद दुकानों के भीतर जाकर रुपए और जरूरी चीजें चुरा कर भाग जाया करते थे। पता चला है कि चोरी की रकम का इस्तेमाल यह अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने में किया करते थे। इन बदमाशों के पास से पुलिस को 6 मोबाइल फोन, 11 ब्लूटूथ, 13 स्पीकर, यूएसबी केबल जैसी चीजें मिली हैं। इनकी बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments