जॉब लगाने के नाम पर युवती से यौन शोषण: भोजपुर के युवक ने पहले की दोस्ती, फिर शादी के नाम पर बनाता रहा संबंध; केस दर्ज

0
15

भोजपुर11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नवादा थाना, आरा।

भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र से एक युवती के साथ जॉब लगाने के नाम पर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता ने गोढ़ना रोड निवासी अभिषेक तिवारी को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छानबीन में जुट गई है।

मामले को लेकर उसने बताया कि अभिषेक ने जॉब लगाने के नाम पर उसके पिता से उसका मोबाइल नम्बर लिया। इसके बाद कुछ दिनों तक यूं ही बात होती रही। बाद में हम दोनों के बीच दोस्ती हो गई। आरोपी प्रेमी ने मुझे बहला-फुसला कर कई बार होटल में बुलाया। बाद में मुझसे टेम्प्रोरी शादी किया और मेरे साथ पहली बार शारीरिक संबंध बनाया। इनके बाद लगातार कभी दोस्तों के रूम पर, कभी होटल में तो कभी ब्यूटी पार्लर में शारीरिक संबंध बनाता रहा। बाद में जब मैंने हम दोनों के परिवार के रजामंदी से शादी करने की बात कही तो उसने इस बात को नजर अंदाज कर दिया और मेरा नंबर ब्लॉक कर गायब हो गया।

वहीं, युवती ने चार महीने से ज्यादा तक शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस के छानबीन के दौरान पीड़िता का अश्लील वीडियो भी हाथ लगी है। न्यूड वीडियो के आधार पर साक्ष्य जुटाने में लगी है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here