Breaking News

जालौन में सपा-भाजपा कार्यकर्ताओं में चले लात-घूसे: कहासुनी के बाद हुई हाथपाई; भाजपा बोली- अखिलेश टोटी चोर, सपा ने कहा- भाजपा के विधायक चोर

जालौन9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सपा-भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया।

जालौन के कोंच नगर में भाजपा-सपा कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया। देखते ही देखते दोनों में कहासुनी हो गई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने ‘अखिलेश टोटी चोर हैं’ के नारे लगाए। वहीं, सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि ‘भाजपा विधायक चोर हैं’।

थोड़ी ही देर में तू-तू मैं-मैं हाथपाई में बदल गई। दोनों पार्टी कार्यकर्ताओं में जमकर लास-घूसे चले। मामला और तूल पकड़ता देख वरिष्ठ नेताओं ने मोर्चा संभाला। वहीं, पुलिस के अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। दोनों को समझा-बुझाकर किसी तरह से मामला शांत कराया।

डिबेट का आयोजन किया गया था

दरअसल, कोंच नगर के मारकंडेयश्वर तिराहे पर सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच एक डिबेट कराई जा रही थी। यहां देखते ही देखते दोनों पार्टी के कार्यकर्ता आमने सामने आ गए। नारेबाजी के बाद गाली-गलौज और हाथापाई तक होने लगी।

वरिष्ठ नेताओं ने मामला संभाला

दोनों दलों के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने मामला संभाला। वहीं, सूचना पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू में किया। बताया गया कि ‘चौराहा चर्चा’ नाम के इस कार्यक्रम में बसपा और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

बिना परमिशन के हो रहा था कार्यक्रम

कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही का कहना है कि कोई भी परमिशन नहीं थी, उन्हें जब इस मामले की जानकारी हुई तत्काल वह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे जहां नारेबाजी चल रही थी। उन्होंने मामले को शांत कराया और तत्काल कार्यक्रम को बंद कराया। वहीं इस मामले में वह जानकारी लेने में लगे हैं कि कौन से पत्रकार थे, जिन्होंने बिना परमिशन के यह कार्यक्रम आयोजित कराया था।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

Check Also

वैक्सीनेशन कार्य में लापरवाही पर कार्रवाई: डीएम ने लिया एक्शन, 18 अधिकारियों और कर्मचारियों का रोका गया वेतन

Hindi News Local Uttar pradesh Kanpur DM Took Action, 18 Officers And Employees Withheld Salary, …

महोबा में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों ने भरा नामांकन: बेहद सादगी से पहुंचे प्रत्याशी, एक-एक शेड के नीचे भरे गए पर्चे

महोबा35 मिनट पहले कॉपी लिंक महोबा में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों ने भरा नामांकन महोबा …

उन्नाव में बोले साक्षी महाराज: जब जिलाधिकारी के यहां जाएं, तब आचार संहिता देखना, सदर प्रत्याशी के कार्यालय उद्घाटन में पहुंचे थे

Hindi News Local Uttar pradesh Unnao Sakshi Maharaj Said In Unnao, When Visiting The District …

रामपुर शहर सीट से आजम खां ने किया नामांकन: एक दिन पहले सीतापुर जेल में पूरी कई गई थी कागजी कार्यवाही, 3 प्रस्तावकों ने जमा किया पर्चा

रामपुर36 मिनट पहले कॉपी लिंक रामुपर शहर विधानसभा सीट से आज आजम खां का नामांकन …

उन्नाव में घटिया ईंटों से बन रही सड़क: ग्रामीणों ने काम रुकवाया, अधिकारियों के कहने पर फिर से शुरू हुआ

उन्नाव30 मिनट पहले कॉपी लिंक घटिया ईंटों से हो रहा सड़क का निर्माण। उन्नाव में …

Leave a Reply

Your email address will not be published.