Monday, November 29, 2021
HomeStatesJharkhandजामताड़ा में सुड़क दुर्घटना के बाद हंगामा: कार और बाइक की टक्कर...

जामताड़ा में सुड़क दुर्घटना के बाद हंगामा: कार और बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, मुआवजा और पीड़ित के परिजनों की मदद के आश्वासन के बाद माने ग्रामीण

  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • One Person Died In A Car And Bike Collision, After Assurance Of Compensation And Help To The Victim’s Family, The Villagers Agreed

जामताड़ा (पबिया)18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक और कार के परखच्चे उड़ गए।

झारखंड के गोविंदपुर-साहिबगंज नेशनल हाईवे पर सुबह-सुबह बड़ा हादसा हुआ है। नाराणपुर थाना क्षेत्र के धर्मपुर में सुबह 3.30 बजे कार और बाइक की सीधी टक्कर हो गई। इसमें बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाइक पूरी तरह चकनाचूर हो गई।

मृतक की पहचान नारायणपुर थाना क्षेत्र के मोहडाडार गांव के समसुद्दीन अंसारी के रूप में हुई है। वे कोयला लाने जा रहे थे। घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। लगभग दो घंटे तक वे मुआवजे, पीड़ित परिवार की मदद और आरोपी कार चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। हालांकि प्रशासन के समझाने और आश्वासन के बाद ग्रामीण मान गए।

घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया था। BDO के आश्नवासन के बाद लोग माने।

घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया था। BDO के आश्नवासन के बाद लोग माने।

प्रशासन ने विधवा पेंशन और अंबेडकर आवास का दिया आश्वासन
प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रभाकर मिर्धा ने बताया कि मृतक की पत्नी को तत्काल विधवा पेंशन अंबेडकर आवास की स्वीकृत मिल जाएगी। वहीं पारिवारिक लाभ के तहत डीबीटी के माध्यम से खाते पर राशि दी जाएगी। साथ ही कार चालक की गिरफ्तारी का भी आश्वासन प्रशासन की तरफ से दिया गया है।
(इनपुट- पबिया से बिष्णु मंडल)

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments