Sunday, December 5, 2021
HomeStatesRajasthanजम्मू-कश्मीर में तैनात CRPF जवान की दुर्घटना में मौत: वाहन की टक्कर...

जम्मू-कश्मीर में तैनात CRPF जवान की दुर्घटना में मौत: वाहन की टक्कर से घायल जवान आधी रात को एक घंटे तक सड़क पर तड़पता रहा, बच नहीं पाया

22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गंगाराम ASI का फ़ाइल फोटो।

भरतपुर के वैर क्षेत्र में रविवार देर रात सड़क दुर्घटना में एक CRPF जवान की मौत हो गई। वैर के गांगरोली में रहने वाला यह जवान जम्मू कश्मीर में ASI के रूप में तैनात था। वह 15 दिन पहले ही छुटि्टयों पर घर आया था। वर्तमान में उसका परिवार भरतपुर में ही रह रहा है।

जवान गंगाराम अपने भरतपुर निवास से गांव गया था। वहां से लौटते समय यह हादसा हुआ। जब वह अपनी स्कूटर से लौट रहा था तो पीछे से एक वाहन ने उसे टक्कर मार दी। वह सड़क पर गिर गया। घायल गंगाराम उठने की स्थिति में नहीं था। गंभीर घायल जवान सड़क पर तड़पता रहा। काफी देर तक यहां से कोई गुजरा नहीं, जिससे वह मदद मांग सकता हो। ऐसी स्थिति में उसकी हालत और गंभीर होती चली गई। वह बेहोश हो गया। काफी देर बाद अजय नामक व्यक्ति अपने वाहन से यहां से गुजरा तो उसने जवान को सड़क पर पड़े देखा। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी और उसे अस्पताल पहुंचवाया। दुर्भाग्य से तब तक बहुत देर हो चुकी थी। जब तक जवान अस्पताल पहुंचता, उसकी मौत हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया।

गांव से बहन के घर जा रहा था जवान

जवान गंगाराम के गांव में उसके मकान बन रहा है। वह उसे ही देखने भरतपुर से वैर के गांगरोली गया था। जवान लौटते समय लेट हो गया। इस कारण वैर में मौजूद बहन के गांव नंगला किशन वल्लभ गांव के लिए रवाना हो गया। इसी बीच एक वाहन ने टक्कर मार दी। जवान को अस्पताल पहुंचाने वाला अजय फौजी नामक युवक किसी शादी से लौट कर अपने घर बयाना जा रहा था। अब सोमवार सुबह वैर थाना पुलिस ने गंगाराम के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments