Monday, November 29, 2021
HomeStatesJharkhandजमशेदपुर में भीषण सड़क हादसा: टाटा-पटमदा घाटी में अनियंत्रित होकर पलटी पिक...

जमशेदपुर में भीषण सड़क हादसा: टाटा-पटमदा घाटी में अनियंत्रित होकर पलटी पिक अप वैन, 3 की मौत 24 से ज्यादा लोग घायल, सभी बंगाल से टाटानगर आ रहे थे

जमशेदपुर38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जमशेदपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। शुक्रवार दोपहर को टाटा-पटमदा रोड के ठनठनी घाटी में मजदूरों से भरी एक पिक अप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई । गाड़ी के नीचे दब जाने से दो मजदूरों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है।

जबकि एक मजदूर संजय कर्मकार ने इलाज के दौरान MGM अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसके अलावा 24 से ज्यादा लोग घायल हैं। इनमें कई की स्थिति गंभीर है। सभी घायलों का इलाज जमशेदपुर के MGM अस्पताल में चल रहा है।

सभी घायलों को इलाज के लिए MGM अस्पताल लाया गया है।

सभी घायलों को इलाज के लिए MGM अस्पताल लाया गया है।

सभी मजदूर बंगाल के दो जिले बाकुंड़ा और पुरुलिया से पिकअप में सवार होकर टाटानगर आ रहे थे। यहां से शाम में इनकी विशाखापत्तनम के लिए ट्रेन थी। ये वहां मजदूरी करने के लिए जा रहे थे।

मजदूरों की जुवानी घटना की पूरी कहानी
पिक अप वैन में 32 मजदूर सवार थे। एक घायल ने बताया कि सभी सिंदरी गांव से पिकअप में सवार होकर टाटानगर आ रहे थे। सभी मजदूरी के लिए विशाखापत्तनम जा रहे थे। उन्होंने बताया कि इसी क्रम में ठनठनी घाटी के पास अचानक गाड़ी अनियंत्रित हो गई। ड्राइवर जब तक संभालता गाड़ी पलटी मार दी। उसके बाद वहां चित्कार मच गया।

पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को निकाला गया
घटना के बाद पूरी घाटी लोगों की चित्कार से गूंज घटना। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल पर समाजिक कार्यकर्ता के साथ लोगों की भीड़ लग गई। लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments