जमदेशपुर SSP ने की कार्रवाई: कोर्ट हाजत से 2 कैदियों के फरार होने पर इंचार्ज सहित 3 निलंबित, जांच के आदेश

0
18

जमदेशपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी।

पूर्वी सिंहभूम के जमशेदपुर में शुक्रवार को कोर्ट के हाजत से 2 कैदियों के फरार होने के मामले में वरीय पुलिस अधीक्षक डॉ एम तमिल वाणन ने सख्त कार्रवाई की है। शनिवार को इस मामले में कोर्ट हाजत के इंचार्ज समेत 3 लोगों को निलंबित कर दिया गया है। इसमें हाजत इंचार्ज नरेश कुमार सिंह, ASI संजीव कुमार और ललन मिश्रा शामिल हैं। अब तक कोर्ट से फरार कैदियों के बारे में पुलिस को कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी है। SSP ने पूरे मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

ज्ञात हो कि शुक्रवार को जमशेदपुर न्यायालय में पेशी के लिए लाए गए कैदी अमन लाल और सोनू यादव फरार हो गए। इस मामले में सीतारामडेरा थाने के हाजत इंचार्ज नरेश कुमार सिंह के बयान पर मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस फरार कैदियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। .

शुक्रवार को कोर्ट हाजत का वेंटिलेटर तोड़ भाग गए थे दो कैदी
बता दे कि कदमा थाना क्षेत्र में बाइक लूट करने के प्रयास में पुलिस ने अमन लाल और सोनू यादव को गिरफ्तार कर 27 दिसंबर को न्यायिक हिरासत में भेजा था। दोनों को साकची जेल में रखा गया था। शुक्रवार को SDJM कोर्ट में दोनों को पेशी होनी थी। पेशी होने के पहले हो दोनों ने हाजत का वेंटिलेटर तोड़ा। मालखाना के पीछे से बहने वाली नाली से होते हुए फरार हो गए।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here