Monday, November 29, 2021
HomeStatesBiharछिनतई के दौरान छात्रा को ट्रेन से बाहर खींचा, घायल: BA का...

छिनतई के दौरान छात्रा को ट्रेन से बाहर खींचा, घायल: BA का एग्जाम देने गया जा रही थी छात्रा, हाजीपुर में बदमाशों ने चेन और मोबाइल छीना

हाजीपुर20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घायल छात्रा से पूछताछ करती पुलिस।

वैशाली के हाजीपुर स्टेशन के कुछ दूरी पर बदमाशों ने चलती ट्रेन में एक छात्रा से सोने की चेन और मोबाइल छीन लिया। बदमाशों ने छिनतई के दौरान छात्रा को ट्रेन से बाहर खींच लिया। छात्रा रेलवे ट्रैक पर गिर गई। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद ट्रैक के पास आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती करवाया।

पीड़ित छात्रा की पहचान शिवहर के वार्ड 15 निवासी कृष्ण बिहारी चौधरी की पुत्री पिंकी कुमारी के रूप में हुई है। वह BA की परीक्षा देने गया जा रही थी। ट्रेन की इमरजेंसी खिड़की के पास बैठी थी। चलती ट्रेन में खिड़की से लुटेरों ने छात्रा का चेन छीनने की कोशिश की। छात्रा ने विरोध किया तो लुटेरों ने छात्रा को चलती ट्रेन की खिड़की से बाहर खींच लिया। लुटेरे छात्रा के मोबाइल और चेन लेकर फरार हो गए।

छात्रा का कहना है कि वह शिवहर से बस से मुजफ्फरपुर आई थी। वे मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से इंटरसिटी ट्रेन से पटना के लिए चली थी। हाजीपुर स्टेशन पहुंचने के बाद हाजीपुर स्टेशन से जैसे ही ट्रेन आगे बढ़ी की कुछ दूरी पर दो की संख्या में लुटेरे ने वारदात को अंजाम दिया।

घटना की सूचना मिलते ही GRP और RPF सदर अस्पताल पहुंची और घायल छात्रा से घटना के विषय मे पूछताछ किया। GRP के SHO रंजीत कुमार ने मीडिया को बताया कि छात्रा पिंकी कुमारी मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से पटना जाने के लिए जयनगर पाटलिपुत्रा इंटरसिटी ट्रेन में चढ़ी थी। ट्रेन में इमरजेंसी खिड़की के पास बैठी थी, उसी दौरान हाजीपुर से पटना जाने के दौरान हाजीपुर स्टेशन से आगे दो बदमाशों ने छिनतई की है। इसी दौरान वह ट्रेन से नीचे गिर गई। बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments