चंडीगढ़ में नवीन जयहिंद हिरासत में लिए गए: हाथ में एक सूटकेस लेकर विधानसभा के पास पहुंच गए थे और बैरिकेड भी पार कर लिए थे

0
90

चंडीगढ़एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

नवीन जयहिंद को हिरासत में लेकर जाते हुए चंडीगढ़ पुलिस।

आप के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद मंगलवार को चुपचाप हरियाणा विधानसभा के पास हाथ में सूटकेस लेकर पहुंच गए। उनके एक हाथ में गीता थी तो दूसरे हाथ में सूटकेस में गोबर भरा हुआ था। विधानसभा सेशन के दौरान बाहर गेट पर लगे बैरिकेड को भी नवीन जयहिंद चुपचाप पार कर गए थे। जैसे ही उनके आने की सूचना मीडिया को मिली तो मीडिया मौके पर पहुंच गई। मीडिया को देखकर चंडीगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंची।

पुलिस ने नवीन को हिरासत में ले लिया। पुलिस हिरासत में मीडियो के सामने नवीन ने कहा कि अब तो चैयरमैन और डिप्टी सचिव की चैट भी बाहर आ गई। प्रदेश में 30 लाख युवा बेरोजगार हैं। हर जगह शोषण किया जा रहा है। सदन चल रहा है, इसलिए सीएम और मंत्री गीता पर हाथ रखकर कसम खा लें कि कुछ गलत नहीं हुआ। पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने लगी तो नवीन जयहिंद ने कहा कि मैं अकेला हूं। सेशन चल रहा है।

पुलिस ने लिया हिरासत में

पुलिस ने नवीन जयहिंद को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर अज्ञात स्थान पर ले गई। बता दें कि नवीन जयहिंद ने शुक्रवार को प्रदेश के युवाओं के साथ मटका चौक पर गिरफ्तारियां दी थी। अपने साथ गोबर के गोछे, गोमूत्र, गीता और गंगाजल लेकर पहुंचे थे। तब पुलिस ने उन पर पानी की बौछारें करके उन्हें हिरासत में ले लिया। इससे पहले नवीन जयहिंद एचपीएससी गोबर, गोमूत्र, गीता और गंगाजल लेकर पहुंचे थे और आयोग के कार्यालय पर हवन किया था।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here