घी व्यापारी को लगाया 4 लाख का चूना: जोधपुर के दुकानदार ने 1095 लीटर घी मंगवाया, पेमेंट मांगने पर दी जान से मारने की धमकी

0
17

हिसार13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के हिसार में कन्हैया गोल्ड ब्रांड घी बनाने वाली कंपनी के मालिक को दुकानदार से 4 लाख का चूना लगा दिया। तनेजा मिल्क के मालिक गौरव कुमार से जोधपुर के एक दुकानदार विनोद कुमार संचेती ने दो बार में 1095 लीटर घी मंगवा लिया, लेकिन घी मंगवाने के बाद 4 लाख 5 हजार रुपए पेमेंट देने से मना कर दिया। जब गौरव पैसे लेने के लिए जोधपुर गया तो आरोपी विनोद संचेती ने उसके साथ झगड़ा करते हुए जान से मारने की धमकी दी। हिसार सदर थाना पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है।

गौरव कुमार तनेजा ने बताया कि 12 जुलाई को विनोद कुमार संचेती उसकी फर्म पर आया था। विनोद ने उससे कहा कि वह जोधपुर में उनके ब्रांड का घी बेचना चाहता है। इसके बाद उसने 765 लीटर घी मंगवा लिया और उसकी पेमेंट के बदले 2 लाख 90 हजार का चेक उसको दे दिया। कुछ दिनों के बाद 6 अगस्त को विनोद कुमार ने उससे 330 लीटर घी और मंगवाया और उससे कहा कि पैसे वह ड्राइवर को नकद भुगतान कर देगा।

विनोद की दुकान पर जाने के बाद उसने नकद भुगतान के बदले में 1 लाख 14 हजार रुपए का चेक ड्राइवर को दे दिया। विनोद ने गौरव से कहा कि वह तीन दिनों में हिसार आकर उसका सारा भुगतान कर देगा। गौरव के अनुसार ना तो विनोद खुद आया और ना ही पैसे भिजवाए। जब गौरव खुद पैसे लेने के लिए जयपुर गया तो आरोपी विनोद ने उसको भुगतान करने से मना करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here