Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesRajasthanघर में घुसकर परिवार को बनाया बंधक: चाकू की नोंक पर गहने-नकदी...

घर में घुसकर परिवार को बनाया बंधक: चाकू की नोंक पर गहने-नकदी लूटे, महिला पर वार कर किया घायल, नकाबपोश तीन बदमाशों ने की वारदात

चौमूं18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद भागते बदमाश।

हरमाड़ा इलाके के बालाजी विहार में गुरुवार रात बाइक सवार नकाबपोश तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। मकान में घुसे बदमाशों ने दो महिलाओं को बंधक बनाया। चाकू की नोंक पर महिलाओं से सोने-चांदी के गहने व नकदी लूट लिए। बुजुर्ग महिला के विरोध करने पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। महिलाओं की चीख-चिल्लाहट सुनकर स्थानीय लोग घरों से बाहर निकल आए। लोग बदमाशों को पकड़ते उससे पहले ही वह भाग निकले। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई। पुलिस कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में कैद हुए बदमाशों की तलाश कर रही है।

एसीपी (चौमूं) राजेंद्र सिंह निर्माण ने बताया कि बालाजी विहार कॉलोनी में नीरज योगी के घर लूट की वारदात हुई। घटनाक्रम के मुताबिक, नीरज योगी के घर उसकी पत्नी अनीता देवी और उसकी सास व दो बच्चे थे। परिवार के लोग शादी समारोह में शामिल होने गए थे। देर रात बाइक पर आए नकाबपोश तीन बदमाश घर में घुस आए। चाकू की नोंक पर सास-बहू व दोनों बच्चों को बंधक बना लिया। अलमारी की चाबी छीनकर लॉकर में रखे सोने-चांदी के गहने व 20 हजार रुपए निकाल लिए। विरोध करने पर बुजुर्ग महिला पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। शोर-शराबा होने पर स्थानीय लोग घरों से बाहर निकल आए। लूट की वारदात को अंजाम देकर भागे बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह हाथ नहीं लगे।

घटना की सूचना मिलने पर चौमूं एसीपी राजेंद्र सिंह निर्वाण व हरमाड़ा थाना प्रभारी मांगीलाल विश्नोई मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए इलाके में नाकाबंदी करवाई। घटना के बाद भाग रहे बदमाश कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज कैमरे में कैद हो गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments