गोपालगंज में दहेज लोभियों की शिकार हुई विवाहिता: आरोपियों ने पीड़िता की पिटाई कर घर से निकाला, विरोध करने पर पिता के साथ भी की मारपीट

0
19

गोपालगंज44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पीड़ित महिला।

गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के मठिया गांव में एक विवाहिता को ससुराल वालों ने पीटकर घर से निकाल दिया। साथ ही उसके पिता को फरसा से मार कर बुरी तरह घायल कर दिया। जिससे उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। फिलहाल डॉक्टर ने नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

दरअसल, घटना के संदर्भ में परिजनों ने बताया कि बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा गांव निवासी प्रमोद शाह की पुत्री अनु कुमारी की शादी मठिया गांव निवासी रवि से 24 नवम्बर 2019 को धुमधाम से हुई थी। ऐसे में शादी के कुछ महीने बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए अनु को प्रताड़ित करने लगे। वहीं, मांग पूरी ना होने पर बार-बार उसके साथ मारपीट किया जाता था। जब विवाहिता ने इसकी सूचना अपने पिता प्रमोद शाह को दी तो वह समझाने-बुझाने के लिए अपनी बेटी के घर गए।

घायल पिता को इलाज के लिए ले जाते स्थानीय लोग।

घायल पिता को इलाज के लिए ले जाते स्थानीय लोग।

लेकिन दहेज लोभियों ने उनकी एक भी ना सुनी। इस बीच प्रमोद शाह अपने किसी काम को लेकर दिघवा मोड़ पर गए थे। तभी आरोपियों द्वारा उन पर हमला कर दिया। जिससे प्रमोद साह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, मौके पर मौजूद लोगों की मदद से बैकुंठपुर पीएससी लाया गया। डॉक्टर ने उपचार करते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

सदर अस्पताल से डॉक्टर द्वारा स्थिति को नाजुक देखते हुए पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया। जहां उसकी इलाज चल रही है। वहीं, इस सन्दर्भ में पुलिस ने जख़्मी के बयान पर मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here