गया में अपराधियों ने दो लोगों को मारी गोली: पैक्स अध्यक्ष की मौके पर ही मौत, दूसरे की हालत गंभीर; इलाके में दहशत

0
14

गया3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गोली लगने के बाद घटनास्थल पर ही मौत।

गया जिले के टनकुप्पा थाना क्षेत्र के पावर ग्रीड के निकट घात लगा कर बैठे अपराधियों ने शनिवार की देर शाम बाइक सवार दो लोगों को गोली मार दी। दो में से एक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जबकि, दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी है। इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

बाइक से लौट रहे थे घर

घटनास्थल पर दो थानों की पुलिस मौजूद है। वहीं, मारे गए और जख्मी हुए दोनों लोगों के गांव और घर में हड़कंप मचा है। मारा गया विजय यादव वर्तमान में पैक्स अध्यक्ष था। पूर्व में वह जिला पार्षद था। टनकुप्पा पुलिस के मुताबिक नागवर गांव के रहनेवाले विजय यादव और बादल बिगहा के वीरेंद्र यादव दोनों गया की ओर से बाइक से अपने घर को लौट रहे थे। रास्ते में पावर ग्रिड के निकट घात लगा कर बैठे आधा दर्जन अपराधियों ने विजय यादव को रुकवाया और उसे घेर कर उसकी कनपटी में गोली मार दी।

विजय यादव को लगी दो गोली

गोली लगते ही विजय यादव बाइक सहित सड़क किनारे गिर गया। वहीं, अपराधियों ने वीरेंद्र यादव को दो गोली मारी। लेकिन एक जांघ में और दूसरी गोली कमर में लगी। इसी बीच सड़क से किसी वाहन के आने की भनक लगते ही अपराधी खेत के रास्ते अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक और घायल हुए वीरेंद्र यादव के परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं, घटना स्थल पर टनकुप्पा और फतेहपुर थाने की पुलिस पहुंची है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने में जुट गई है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here