गदर 2 पर बवाल: मेकर्स पर धोखाधड़ी का आरोप, हिमाचल प्रदेश के जिस घर में शूटिंग की उसके मालिक को नहीं दिए 56 लाख

0
73

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

20 साल बाद फ्लोर पर आई अनिल शर्मा की फिल्म गदर 2 पर बवाल हो गया है। दरअसल मेकर्स ने हिमाचल प्रदेश के पालमपुर के गांव भालेद के एक घर में फिल्म की शूटिंग की और उसके मालिक को तयशुदा पैसा नहीं दिया। गदर 2 के मेकर्स ने इस घर में करीब 10 दिन तक शूटिंग की थी।

मकान मालिक का कहना है कि शूटिंग 3 कमरों और एक हॉल में होनी थी और मेकर्स ने रोज का 11 हजार रुपए किराया देने का एग्रीमेंट किया था।

3 कमरों की जगह पूरे घर में की शूटिंग
डायरेक्टर अनिल शर्मा हिमाचल में कुछ अहम सीन शूट करने के लिए गए थे। मकान मालिक का आरोप है कि मेकर्स ने निर्धारित जगह के अलावा पूरे घर में शूटिंग की। इतना ही नहीं उसके बड़े भाई के घर में भी शूटिंग की। इस बीच उन लोगों को बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस वजह से उसने मेकर्स को 56 लाख का बिल देकर अपने घर में शूटिंग रोकने की मांग की।

गदर 2 की शूटिंग नवंबर लास्ट वीक से ही शुरु हुई है। जिसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। फिल्म की कहानी आगे बढ़ाकर दिखाई जाएगी। जिसमें अमीषा पटेल और सनी देओल के साथ-साथ उत्कर्ष शर्मा भी अहम रोल में होंगे।

दो महीने पहले हुआ था अनाउंसमेंट
सनी देओल ने दो महीने पहले सोशल मीडिया अकाउंट से गदर 2 का मोशन पोस्टर शेयर किया था। इसके साथ एक्टर ने लिखा था, ‘दो दशकों के बाद अब इंतजार खत्म हो चुका है। दशहरा के पावन अवसर पर गदर 2 का मोशन पोस्टर जारी कर रहे हैं। ये कथा जारी रहेगी।’ पहली फिल्म गदर-एक प्रेम कथा को 15 जून 2001 में रिलीज किया गया था। 190 मिलियन के बजट में तैयार की गई इस फिल्म ने 1.33 बिलियन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here