Sunday, December 5, 2021
HomeStatesMadhya Pradeshखुशियां छाई मातम में: शादी वाले घर में कॉफी बनाने की मशीन...

खुशियां छाई मातम में: शादी वाले घर में कॉफी बनाने की मशीन फटी, एक की मौत, मासूम सहित दो झुलसे, हालत गंभीर

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Coffee Making Machine Explodes In Marriage House, One Dead, Two Including Innocent People Scorched, Condition Critical

जबलपुर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गोपाल बंजारा (40) की मौके पर ही मौत हो गई।

शादी वाले घर में गुरुवार की देर रात मातम फैल गया। कॉफी मशीन फटने से एक युवक की जहां मौत हो गई। वहीं 10 वर्षीय बालिका सहित दो झुलस गए। मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की वजह प्रेशर न निकलना बताया जा रहा है। खमरिया पुलिस ने प्रकरण जांच में लिया है।

खमरिया टीआई निरूपा पांडे के मुताबिक रिठौरी गांव में सीताराम बंजारा के घर सिवनी से बारात आई थी। सीताराम ने बारातियों के स्वागत के लिए काफी का इंतजाम कर रखा था। गुरुवार 25 नवंबर की रात 11 बजे के लगभग बारातियों व घरातियों के लिए काफी तैयार की जा रही थी। तभी अचानक जोरदार विस्फोट से लोग सन्न रह गए।

प्रेशर से दो टुकड़े में हो गया काफी मशीन।

प्रेशर से दो टुकड़े में हो गया काफी मशीन।

देखा तो काफी मशीन दो टुकड़ों में बंट गई थी। पास में ही घंसौर सिवनी निवासी गोपाल बंजारा (40) और उसी गांव की रहने वाली अंशिका (10) झुलसे हालत में पड़े थे। जब तक लोग मदद को दौड़ते और 108 बुलाते, गोपाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि अंशिका को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची खमरिया पुलिस

खमरिया टीआई निरूपा पांडे के मुताबिक हादसे की खबर मिलते ही टीम के साथ वह पहंुची। प्रेशर से फटे काफी मशीन को जब्त कर लिय गया है। वहीं आसपास माैजूद लोगों के बयान लिए। हादसे के बाद मंगल गीत गा रही महिलाओं में चीख-पुकार मच गई। रिश्तेदार घंसौर सिवनी निवासी गोपाल बंजारा की मौत से उसकी पत्नी बेहोश हो गई।

शादी कराकर लड़की को किया विदा

हादसे के बीच परिवार और रिश्तेदारों ने जल्दी से शादी की रस्में पूरी कराई और लड़की को विदा कराया। शुक्रवार को पीएम के बाद गोपाल के शव को परिजन सिवनी ले गए। वहीं अंशिका भी 70 प्रतिशत से अधिक झुलसी है। उसकी हालत चिकित्सकों ने गंभीर बताई है।

हादसे के समय काफी मशीन के पास अन्य लोग भी खड़े थे, लेकिन वे बच गए। टीआई निरूपा पांडे के मुताबिक कैटर्स की लापरवाही के कारण हादसा होना पाए जाने पर संचालक अखिलेश चौधरी के खिलाफ धारा 304 ए, 337 का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments