Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesChandigarhखाली प्लाट से गायों के सिर मिलने का मामला: शिव सैना बाल...

खाली प्लाट से गायों के सिर मिलने का मामला: शिव सैना बाल ठाकरे ने किया जोरदार प्रदर्शन, दो घंटे जाम रहा जगराओं पुल

लुधियानाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

लुधियाना के जगराओं पुल पर धरना प्रदर्शन करते हुए शिव सैनिक।

शहर में दो दिन पहले शेरपुर एरिया के खाली प्लाट में दो गायों वछड़े के सिर मिलने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पुलिस ने आपराधिक मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसी के विरोध में आज शिव सैना बाल ठाकरे द्वारा विरोध प्रदर्शन कर पंजाब सरकार व पुलिस के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। इस दौरान सैना बाल ठाकरे ​​​​ने​​ जगराओं पुल पर दो घंटे तक जाम लगा कर रोष जाहिर किया।

जगराओं पुल पर धरना प्रदर्शन करते हुए शिव सैनिक।

जगराओं पुल पर धरना प्रदर्शन करते हुए शिव सैनिक।

शिव सैना बाल ठाकरे के प्रदेश प्रवक्ता चंद्र कांत चढ्ढा ने कहा कि यह बेहद चिंता का विषय है कि शेरपुर एरिया के खाली प्लाट में दो गाय और एक बछड़े का सिर मिला है और जाहिर सी बात है कि गायों और बछड़े की हत्या की गई है। जिसे बर्दाशत किया जाना मुश्किल है। इसलिए वह मांग कर रहे हैं कि अगर पुलिस ने जल्द ही इसकी जांच पूरी नहीं की और आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह संघर्ष को ओर तेज करेंगे। उनका कहना था कि छोटी-छोटी बात पर ट्वीट करने वाले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की तरफ से भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

दो घंटे जाम रहा जगराओं पुल

शिव सैनिकों की तरफ से दोपहर के समय दो घंटे तक जगराओं पुल को जाम किया गया। जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। वाहनों को पुल के नीचे से निकाला गया। इससे बाजार की तरफ जाने वाले लोगों को परेशानी हुई।

सीपी कार्यालय के समक्ष भी किया गया था प्रदर्शन

इससे पहले हिंदू संगठनों की तरफ से पुलिस कमिश्नर कार्यालय के समक्ष भी प्रदर्शन किया गया था। इस दौरान वह पुलिस कमिश्नर से मिलने की मांग कर रहे थे। जिसके कारण सीपी कार्यालय के समक्ष हंगामा भी हुआ था। हिंदू संगठनों की मांग पर ही पुलिस द्वारा आपराधिक मामला दर्ज किया गया है और अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments