Wednesday, December 8, 2021
HomeEntertainmentक्रूज ड्रग केस: आर्यन खाान की काउंसलिंग करेंगे लाइफ कोच आफरीन खान,...

क्रूज ड्रग केस: आर्यन खाान की काउंसलिंग करेंगे लाइफ कोच आफरीन खान, तलाक के बाद ऋतिक रोशन ने भी ली थी इनसे मदद

30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अब क्रूज ड्रग केस से राहत मिलती नजर आ रही है। हाल ही में कोर्ट ने बेल ऑर्डर रिलीज करते हुए आदेश दिया है कि आर्यन के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं। अब आर्यन दोबारा अपनी जिंदगी पटरी पर लाने के लिए लाइफ कोच आफरीन खान का सहारा लेंगे।

हाल ही में आई ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन खान को ऋतिक की काउंसलिंग कर चुके लाइफ कोच आफरीन काउंसिल करेंगे। जब ऋतिक रोशन सुजैन खान से तलाक लिया था तो उस समय आफरीन ने ही उनकी काउंसलिंग की थी। अब आर्यन सेलिब्रिटी काउंसिल से लाइफ लेसन लेने की तैयारी में हैं।

कौन हैं आफरीन खान?

सारा आफरीन खान 25 साल से ज्यादा अनुभव वाले लाइफ कोच हैं। साथ ही वो एक राइटर और टेड की मोटिवेशनल स्पीकर हैं। बॉलीवुड में कई सेलेब्स को भी आफरीन लाइफ लेसन दे चुके हैं।

आर्यन खान केस में क्या है अपडेट

क्रूज ड्रग्स केस में 26 दिन हिरासत में रहे आर्यन खान के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पास कोई सबूत ही नहीं था। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली बेल का डिटेल्ड ऑर्डर 20 नवम्बर को सार्वजनिक कर दिया गया। कोर्ट ने 14 पन्नों के विस्तृत आदेश में NCB की सारी थ्योरी की धज्जियां उड़ा दी हैं।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने माना है कि आर्यन खान ने दूसरे अभियुक्तों के साथ मिलकर ड्रग सेवन के लिए कोई साजिश रचाई हो, ऐसा कोई ठोस सबूत नहीं है। आर्यन खान की वाट्सएप चैट को भी कोई खास सबूत नहीं मान सकते।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments