Monday, November 29, 2021
HomeStatesHaryanaकोसली डबल मर्डर में 3 गिरफ्तार: गैंगवार में हुई थी ईशु-अक्षय की...

कोसली डबल मर्डर में 3 गिरफ्तार: गैंगवार में हुई थी ईशु-अक्षय की हत्या; 3 शूटर्स ने दीवाली के दिन दोनों पर बरसाई थीं गोलियां

रेवाड़ी12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कोसली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी।

हरियाणा के रेवाड़ी स्थित कोसली कस्बा में दीवाली के दिन हुई यशदेव उर्फ ईशु व अक्षय उर्फ बदशाह की हत्या गैंगवार के चलते हुई थी। 3 शूटर्स के जरिए इस वारदात को अंजाम दिया गया था। दो शूटर पकड़े गए और एक शूटर अभी भी फरार है। इस पूरे मामले में 6 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पकड़े गए शूटर्स से 2 पिस्टल 30 बोर और एक पिस्टल 32 बोर बरामद की गई है। साथ ही 15 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं।

कोसली DSP मुकेश कुमार के अनुसार, क्षेत्र में दो अपराधिक गुट बने हुए थे। इसमें एक गुट में ईशु और दूसरे गुट में प्रवीण पंघाल था। दोनों ही गुटों के बीच वर्चस्व की जंग चल रही थी। कई बार दोनों गुट छोटी-छोटी बातों को लेकर आमने-सामने हो चुके थे। सूत्रों के अनुसार, दोनों ही गुटों ने कुछ दिन पहले एक-दूसरे को मारने की धमकी भी दी थी। 4 नवंबर को दीवाली के दिन मौका मिलते ही भाकली निवासी यशदेव उर्फ ईशु और अक्षय उर्फ बादशाह दोनों को गोलियों से भून दिया गया।

शूटर भेजकर कराई हत्या

दीवाली के दिन ईशु और बादशाह दोनों क्रेटा गाड़ी में कोसली बस स्टैंड के समीप बैठे हुए थे। तभी पैदल पहुंचे 3 लोगों ने दोनों पर करीब 10 से ज्यादा राउंड फायर किए थे, जिसमें ईशु और बादशाह दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। उसके बाद खुलासा हुआ कि इस हत्याकांड को हनीट्रैप के मामले में बंद प्रवीण पंघाल, हत्या के प्रयास के मामले में जेल में बंद हिमांशु और दीपक अंबोली ने साजिश के तहत शूटर भेजकर अंजाम दिया। पुलिस ने जेल में बंद तीनों आरोपियों को प्रोडक्शन पर लिया और सख्ती से पूछताछ की तो शूटर्स के नाम भी सामने आ गए, जिसके बाद छापामारी करते हुए पुलिस ने शूटर अर्जुन व प्रदीप उर्फ तुर्री को गिरफ्तार किया, जबकि तीसरा शूटर फरार है।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments