कोरोना ब्लास्ट: बुरहानपुर कलेक्टर सहित 12 पॉजिटिव, दमोह में भी 12 केस आए सामने आए, अशोकनगर में भी 5 संक्रमित

0
21

अशोकनगर/बुरहानुपर/दमोहएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

जिले में पिछले 3 दिनों में कोरोना के संक्रमण की रफ्तार तेज पकड़ ली है । अब तक 8 कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं जिनमें से सभी की उम्र 35 वर्ष से नीचे बताई जा रही है । इस बार कोरोना संक्रमण की चपेट में कोई वृद्ध या अधेड़ नहीं आया बल्कि सभी युवा और किशोर आ रहे हैं।

विभागीय जानकारी के अनुसार जिले में गुरुवार के दिन इंदौर से आया एक 26 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव निकला था। वहीं, इसके बाद शुक्रवार को 13 वर्षीय किशोर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी । उसी के साथ एक 25 वर्षीय युवक भी कोरोना पॉजिटिव निकला था । शनिवार के दिन एक साथ पांच कोरोना के मरीज सामने आए थे । जिनमें से सबसे अधिक उम्र एक 35 वर्षीय युवक की है । जो हाल ही में दिल्ली से आया हुआ था । ज्यादातर कोरना पॉजिटिव आए युवा कहीं दूसरे शहरों से आए हुए थे । हालांकि इनमें से कई ऐसे भी हैं जो कहीं दूसरे शहर में नहीं गए हुए थे ।

ट्रैवल हिस्ट्री वालों से फैला संक्रमण

पहली लहर के दौरान भी संक्रमण इंदौर से आई महिला से प्रारंभ हुआ था और इस बार भी होठों का इलाज कराकर इंदौर से वापस लौटे युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी । लेकिन अब तक के पॉजिटिव मरीजों में से सभी युवा और किशोरावस्था के हैं किसी की भी आयु 35 वर्ष से ऊपर नहीं है । संक्रमण की चपेट में सभी युवा और किशोरावस्था के हैं ।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here