Wednesday, December 8, 2021
HomeNationalकेंद्रीय मंत्री नारायण राणे का दावा: बोले- मार्च तक महाराष्ट्र में BJP...

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का दावा: बोले- मार्च तक महाराष्ट्र में BJP सरकार बनेगी, उद्धव सरकार ज्यादा दिन की नहीं

  • Hindi News
  • National
  • Uddhav Thackeray Govt Vs BJP; Narayan Rane | BJP Sarkar Will Be Formed In Maharashtra By March

मुंबई13 मिनट पहले

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि मार्च तक महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार गिर जाएगी और यहां BJP की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि BJP सरकार आ जाएगी तो आपको अपेक्षित बदलाव दिखाई देगा। शिवसेना ने बीजेपी से नाता तोड़ने के बाद एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाई थी। इस गठबंधन को महा विकास अघाड़ी नाम दिया था।

कुछ सीक्रेट रखने पड़ते हैं
उन्होंने कहा कि यह बात मेरे अंदर की है, इसलिए मैं उसे अभी बाहर नहीं निकालना चाहता हूं। सरकार बनानी होती है या सरकार गिरानी होती है तो कुछ बात सीक्रेट रखनी पड़ती है। उन्होंने महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल का नाम लेकर कहा कि मार्च तक महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार बनाने की बात उन्होंने बोली है। यह बात उनकी जुबान से निकली है ताे उसे सच साबित करने के लिए हम काम करेंगे।

राणे पर कोई बात नहीं
साथ ही उन्होंने उद्धव ठाकरे को लेकर कहा कि उनकी तबीयत खराब है, इसलिए मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता, लेकिन गठबंधन सरकार ज्यादा दिनों की नहीं है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की हाल ही में रीढ़ की हड्‌डी की सर्जरी हुई है।

उद्धव के खिलाफ अपमानजनक बयान देने पर गिरफ्तार हुए थे राणे
केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को 24 अगस्त को महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया था। कुछ घंटे के बवाल के बाद देर रात उन्हें बेल भी मिल गई। 23 अगस्त को उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के ‘कान के नीचे बजाने’ का बयान दिया था। इसके बाद पूरे महाराष्ट्र में शिवसैनिकों ने उग्र प्रदर्शन किया। कई जिलों में राणे के खिलाफ FIR भी दर्ज हुई। नासिक में भाजपा कार्यालय पर पत्थरबाजी भी की गई, तो वहीं मुंबई में राणे के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे शिवसैनिकों पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

खबरें और भी हैं…

देश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments