Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesHaryanaकव्वाली वाली रात मस्जिद में चोरी: स्मैक पीने के लिए चोर उठा...

कव्वाली वाली रात मस्जिद में चोरी: स्मैक पीने के लिए चोर उठा ले गए थे गुल्लक, पुलिस ने दो आरोपियों से नकदी बरामद कर जेल भेजा

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • The Thieves Took Away The Piggy Bank To Drink The Smack, The Police Recovered Cash From The Two Accused And Sent Them To Jail

अंबाला44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

साहा थाने में बैठे मस्जिद में चोरी करने के मामले में पकड़े गए आरोपी

अंबाला स्थित बराड़ा की मस्जिद को चोरों ने निशाना बनाया। मस्जिद के पास होने वाले कव्वाली वाली रात को चोर दाखिल हुए और एक गुल्लक में से पैसे निकालने के बाद दूसरा गुल्लक अपने साथ ही ले उड़े। सुबह के समय इमाम मस्जिद में पहुंचे तो चोरी की वारदात का खुलासा हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की तो दो युवकों का सुराग लगा। पूछताछ के लिए पुलिस उन्हें अपने संग थाने ले आई तो उन्होंने चोरी की वारदात को कबूला।

बराड़ा की मस्जिद में चोरी होने की जानकारी देते हुए इमाम

बराड़ा की मस्जिद में चोरी होने की जानकारी देते हुए इमाम

पकड़े गए आरोपी जाहिद व नसीब ने बताया कि वह स्मैक का नशा करते हैं। नशे की लत को पूरा करने के लिए मस्जिद में चोरी की थी। पुलिस ने आरोपियों से चोरी हुए 1200 रुपए में से 330 रुपए व गुल्लक की बरामदगी कर ली। सोमवार दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। हालांकि दोनों युवकों के लिए एक नाबालिग भी शामिल था। साहा थाना जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर ज्ञान चंद का कहना है कि दो घंटे में चोरी की वारदात को सुलझा लिया गया था।

पुलिस को दी शिकायत में इमाम ताहिर खान ने बताया था कि मस्जिद में वह बच्चों को पढ़ाने का काम करता है। साथ ही मस्जिद की देखरेख भी वह ही करते हैं। चोरी का पता चलने के बाद पूछताछ की तो पता चला कि इलाके में कव्वालियां थी। इलाके के ही कुछ युवक मस्जिद के पास घुमते हुए दिखाई दिए थे। शक होने पर पुलिस को जानकारी दी तो युवकों को बुलाया गया। जिन्होंने पूरी वारदात कबूल कर ली। इलाके में पहली बार हुआ है कि मस्जिद में किसी ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments