Monday, November 29, 2021
HomeStatesHaryanaकर्ज उतारने को चुरा ली 13 क्विंटल सरसों: आधी रात में पड़ोसी...

कर्ज उतारने को चुरा ली 13 क्विंटल सरसों: आधी रात में पड़ोसी की दुकान का ताला तोड़कर फसल ले गए; दो गिरफ्तार, तीसरा फरार

रेवाड़ी12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रेवाड़ी सदर पुलिस की ओर से गिरफ्तार आरोपी।

रेवाड़ी में एक युवक ने दो साथियों के साथ मिलकर पड़ौस की दुकान से 32 मण (12 क्विंटल 80 किलो) सरसों चोरी कर ली। मामले की तहकीकात में लगी थाना सदर पुलिस ने दो आरोपियों को काबू किया तो उन्होंने बताया कर्ज उतारने के लिए चोरी की है। दोनों को पुलिस रिमांड पर लिया गया है, जबकि एक आरोपी अभी फरार है।

रेवाड़ी की दुर्गा कॉलोनी गली-2 निवासी उद्यम सिंह की पटौदी रोड स्थित ITI के सामने दुकान है। उसने दुकान में करीब 32 मण सरसों कट्‌टों में भरकर रखी थी। 15 नवंबर की रात उसकी दुकान का ताला तोड़कर सरसों चोरी कर ली गई। 19 नवंबर को सदर थाना पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की थी। अगले ही दिन शनिवार को पुलिस ने गांव नूरपुर निवासी राजेश शर्मा और अलवर के गांव बलडोद निवासी मोतीलाल को गिफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि इनके साथ साथी संदीप भी था, जो अभी फरार है।

राजेश पर डेढ़ लाख कर्ज
डीएसपी पूनम ने बताया कि आरोपी राजेश ने कुछ समय पहले तक उद्यम सिंह की दुकान के साथ वाली दुकान किराये पर ली हुई थी। उसकी वजह से राजेश को पता था कि इस दुकान में सरसों रखी हुई है। उस पर करीब डेढ़ लाख रुपए का कर्ज था। कर्ज उतारने के लिए उसने साथी मोतीलाल व संदीप को चोरी के लिए तैयार किया।

चोरी के बाद बेची सरसों
पुलिस ने बताया कि 15 नवंबर की रात तीनों ने दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए की सरसों चोरी कर ली। चोरी की गई सरसों को वो बेच चुके हैं। पुलिस रिमांड के दौरान उस जगह की पता लगाएगी जहां सरसों बेची।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments