करनाल में हलवाई का मर्डर: टैंट के बर्तन नहीं लौटा पाया तो घर से बुलाकर पीटा, सिर में लगी चोट, ईलाज के दौरान मौत

0
27

करनाल10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हलवाई प्रदीप।

करनाल के जाटो गेट निवासी 25 वर्षीय हलवाई प्रदीप की टैंट हाउस के दो लोगों ने पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बोर्ड से पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों की शिकायत पर दाे के खिलाफ हत्या की धाराओं के साथ केस दर्ज किया है। परिजनों ने आरोप लगाया कि प्रदीप ने हलवाई के काम के लिए बर्तन लिए हुए थे। बर्तनों के तकरार को लेकर ज्यादा मारपीट की। मारपीट में लगी चोटों के कारण इलाज के दौरान मौत हो गई। परिवार के सदस्यों को रो-रोकर बुरा हाल है। अब परिवार में कोई कमाने वाला नहीं बचा।

भाई राहुल ने बताया कि प्रदीप हलवाई का काम करता था। हलवाई के काम के लिए वो सैनी टैंट हाउस से बर्तन लेता रहता था। वो कुछ बर्तन वापस नहीं दे सका। इसको लेकर उनके बीच में तकरार चला हुआ था। 7 जनवरी को टैंट वाले हलवाई प्रदीप को घर से बुलाकर गोदाम में ले गए। वहां पर उसके साथ मारपीट की। उसके सिर में चोट आई थी। जब घर छोड़ा तो वहां से वो उसको इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए। अस्पताल में खून की उल्टी भी लगी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। करीब साढ़े चार साल पहले शादी हुई थी। दो बच्चे हैं। बड़ा तीन साल तो छोटी लड़की एक साल की है।

इलाज के दौरान लगी खून की उल्टी

बहन ने बताया कि घर से दो लोग आकर लेकर गए थे। दो रात रखा। इसके बाद घर छोड़ा तो उसने बताया कि उसका पूरी तरह से डराया हुआ था। कुछ भी बताने काे तैयार नहीं था। अस्पताल में इलाज के दौरान बताया कि उसको बहुत अधिक पीटा गया है। आंखों में खून निकला हुआ था। खून की उल्टी भी लगी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

दो के खिलाफ हत्या के केस दर्ज

डीएसपी अभिक्ष जोशी ने बताया कि सिटी थाना पुलिस में शिकायत आई थी। परिजनों की शिकायत के आधार पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। दो लोगों के नाम दिए है। बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है। मामले की जांच की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here