Monday, November 29, 2021
HomeStatesHaryanaकरनाल की रिद्धि का सिल्वर पर निशाना: बंगलादेश की एशियन निशानेबाजी प्रतियोगिता...

करनाल की रिद्धि का सिल्वर पर निशाना: बंगलादेश की एशियन निशानेबाजी प्रतियोगिता में किया बेहतरीन प्रदर्शन, 6वां अंतर्राष्ट्रीय पदक जीता

करनाल42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतियोगिता जीत के बाद सिल्वर मेडल के साथ पहुंचने पर शहर वासियों ने किया स्वागत।

हरियाणा के करनाल जिले की रिद्धि ने बंगलादेश की एशियन निशानेबाजी प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सिल्वर मेडल जीता। मेडल जीतकर लौटी रिद्धि का शहर में जोरदार स्वागत किया गया। बंगलादेश के ढाका में रिद्धि ने टीम इवेंट में सिल्वर मेडल हासिल किया। 17 वर्षीय रिद्धि ने अब तक 51 नेशनल और 6 इंटरनेशनल मेडल जीते हैं।

अब रिद्धि वर्ल्ड चैंपियनशिप की तैयारी करेगी, ताकि उसका ओलिंपिक में चयन का रास्ता साफ हो जाए। रिद्धि ने बताया कि यह एशियन निशानेबाजी प्रतियोगिता हर दो साल बाद होती है। इस बार प्रतियोगिता बंगलादेश में आयोजित हुई। मुझे इस लायक बनाने वाले कोच व परिजनों को धन्यवाद। अब आगे एशियन गेट की तैयारी कर रहीं हूं। वर्ल्ड कप और हर गेम में हिस्सा लेना है।

शहर में रिद्धि का स्वागत।

शहर में रिद्धि का स्वागत।

फोगाट की बात पर चलें माता-पिता…

रिद्धि के पिता ने कहा कि शुरुआत तो अकेले की थी। फिर मैडम व सर का सहयोग मिलता गया। रिद्धि आज जो मेडल लेकर आई है। मेरे साथ -साथ उनकी मेहनत का पूरा सहयोग रहा। बेटियों को आगे बढ़ाओ। उनके दहेज के लिए पैसा जोड़ने की बजाए मौजूद समय में पैसे लगाओ। महाबीर फाेगाट की उस बात को अपनाओ, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी बेटियां लड़कों को पसंद करने जाएं।

सरकार तक पहुंचाएंगे बात…

विधायक हरविंदर कल्याण ने कहा कि इस मेडल पर रिद्धि के माता-पिता को बधाई दूंगा। उन्होंने बेटी को यहां तक पहुंचाने के लिए खुद भी खूब मेहनत की है। बेटी को बहुत बधाई और शुभकामनाएं। सरकार के सहयोग के मामले में रिद्धि के साथ चर्चा करके सीएम के सामने बात रखेंगे। सरकार की पॉलिसी के अनुसार जो भी संभव होगा सहयोग दिया जाएगा। मेयर रेणूबाला गुप्ता ने फूलमालाओं से स्वागत किया।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments