कप्तान बिना टीम ने की पार्टी: अफ्रीका में कोच द्रविड़ के साथ डिनर पर बाहर गए प्लेयर्स, पर फोटोज में नहीं नजर आए कोहली

0
71

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • India South Africa Tour Photos; Rahul Dravid Dinner With KL Rahul, Mayank Agarwal And Others

7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विराट कोहली की अगुवाई में साउथ अफ्रीका गई टीम इंडिया अपने कप्तान के बिना ही पार्टी कर रही है। इस पार्टी की कुछ तस्वीरें टीम मेंबर्स ने ही शेयर की हैं। इसमें कोच राहुल द्रविड़, सपोर्टिंग स्टाफ, सीनियर मेंबर चेतेश्वर पुजारा और उप-कप्तान केएल राहुल भी नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि कोहली इन तस्वीरों में कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं।

अफ्रीका में टीम इंडिया पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से सेंचुरियन में खेलेगी। भारतीय टीम बायो बबल में नेट प्रैक्टिस कर रही है। हालांकि, इस तरह से पार्टी मनाना प्लेयर्स की सेहत और सुरक्षा के लिहाज से खतरनाक भी साबित हो सकता है, क्योंकि द. अफ्रीका ओमिक्रॉन वैरिएंट से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक है।

मयंक अग्रवाल ने शेयर की फोटोज

पार्टी की कुछ तस्वीरें ओपनर मयंक अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें खिलाड़ियों के साथ हेड कोच राहुल द्रविड़ भी नजर आए। मयंक अग्रवाल ने पोस्ट शेयर कर लिखा- रात के बारबेक्यू जैसा कुछ भी नहीं। मयंक द्वारा अपलोड़ की गई तस्वीरों में कोच द्रविड़ के अलावा, बैटिंग कोच विक्रम राठौर, उपकप्तान केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे भी नजर आए। रोहित शर्मा के चोटिल हो जाने के बाद टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल के खेलने के चांस बढ़ गए हैं।

मयंक अग्रवाल ने पोस्ट शेयर कर लिखा- रात के बारबेक्यू जैसा कुछ भी नहीं। मयंक द्वारा अपलोड़ की गई तस्वीरों में कोच द्रविड़ के अलावा, बैटिंग कोच विक्रम राठौर, उपकप्तान केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे भी नजर आए। रोहित शर्मा के चोटिल हो जाने के बाद टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल के खेलने के चांस बढ़ गए हैं।

आई थी अनबन की खबरें
बता दें कि अफ्रीकी दौरे पर रवाना होने से पहले BCCI और कोहली के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी। दरअसल, BCCI की सीनियर सिलेक्शन कमेटी ने विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को टीम का नया वनडे और टी-20 टीम का कप्तान बनाया था। हिटमैन के कैप्टन बनाए जाने के बाद इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि कोहली वनडे की कप्तानी छिनने से गुस्से में हैं और वनडे सीरीज के लिए आराम भी लेंगे। कोहली और BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीच विवाद की खबरें भी सामने आई थीं।

हालांकि, साउथ अफ्रीका रवाने होने से पहले विराट ने टीम की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वह वनडे की कप्तानी वापस लिए जाने से परेशान नहीं है। कोहली ने कहा था कि वे टेस्ट और वनडे की कप्तानी जारी रखना चाहते थे, लेकिन टेस्ट टीम के सिलेक्शन के दौरान मुख्य चयनकर्ता ने उन्हें बताया कि वनडे की कप्तानी वापस ली जा रही है।

खबरें और भी हैं…

स्पोर्ट्स | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here