कपिल के शो में जूनियर एनटीआर का खुलासा: ‘मक्खी’ बनाने से पहले फ्रिज में मक्खियां रखते थे डायरेक्टर एसएस राजामौली

0
28

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

द कपिल शर्मा शो में आरआरआर स्टार्स जूनियर एनटीआर और राम चरण ने खुलासा किया कि 2012 की फिल्म मक्खी बनाते समय एसएस राजामौली अपने फ्रिज में मक्खियों को हाइबरनेट किया करते थे। तेलुगु फिल्म ईगा का हिंदी वर्जन मक्खी था। शो में जूनियर एनटीआर ने बताया कि राजामौली मक्खियों पर रिसर्च करने के लिए ऐसा करते थे। गौरतलब है कि RRR का प्रमोशन करने के लिए फिल्म की स्टार कास्ट कपिल के शो में पहुंची थी।

राजामौली ने किया एक्सेप्ट
राजामौली के बारे में जूनियर एनटीआर ने कहा कि एक समय राजामौली अपने फ्रिज में मक्खियों को रखते थे। मजाक करते हुए तारक बोले- जब मैंने फ्रिज खोला, तो खाने से ज्यादा मक्खियां थीं। कपिल ने इसके पीछे का कारण पूछा तो राम चरण बोले-“वे उन्हें हाइबरनेट कर रहे थे ताकि उनका ठीक से अध्ययन कर सकें। हालांकि यह तब की बात है जब वह मक्खी बना रहे थे।” यह सुनने के बाद राजामौली बस मुस्कुराए और सहमति में सिर हिलाया।

कपिल ने रिसर्च के तरीके पर ली चुटकी
इसके बाद राजामौली ने बताया कि वे ऐसा क्यों करते थे। उन्होंने बताया-ठंडे तापमान में मक्खियां शीतनिद्रा में चली जाती हैं। एक प्रकार की गहरी नींद में। मैंने ऐसा इसलिए किया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि फिल्म में मक्खी का फिजिकल फॉर्मेशन सही हो। यह सुनकर कपिल ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘आप सब को बंद कर देते हैं। जब आपने मक्खी बनाई तो आपने मक्खियों को फ्रिज में बंद कर दिया। जब आपने बाहुबली बनाई थी, तो आपने प्रभास को फिल्म सिटी में पांच साल के लिए बंद कर दिया था।”

ड्राइवर बोला- पागल हो गए हो क्या ?
राजामौली ने यह भी खुलासा किया कि उनके ड्राइवर को लगा कि वह मक्खी बनाने के लिए पागल हो गए हैं। जब उसे पता चला तो उसे बहुत गुस्सा आया कि मैं एक मक्खी पर फिल्म बना रहा हूं। उसने गुस्से में कहा, “क्या तुम पागल हो गए हो? इन मक्खियों और तिलचट्टों को भूल जाओ, तुम इंसानों के साथ फिल्म क्यों नहीं बना सकते?”

गौरतलब है कि ईगा, जिसमें नानी, सुदीप और सामंथा रूथ प्रभु लीड एक्टर्स थे। यह तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ हुई थी। फिल्म के साउथ वर्जन कमर्शियली बहुत सफल रहे लेकिन हिंदी वर्जन उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। इसके बावजूद, फिल्म ने दुनिया भर में ₹100 करोड़ से अधिक की कमाई की।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here