Monday, November 29, 2021
HomeStatesChhattisgarhओवर टेक के चक्कर में चले गई जान: हाइवा के नीचे आ...

ओवर टेक के चक्कर में चले गई जान: हाइवा के नीचे आ गया युवक, मौके पर ही मौत; गुस्साए लोगों ने 2 घंटे किया चक्काजाम

जांजगीर8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इस तरह से हाइवा के नीचे आ गया था युवक।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में एक युवक की हाइवा को ओवर टेक करने के चक्कर में जान चले गई। युवक ओवर टेक के चक्कर में हाइवा के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने शव को बिना पंचनामा के ही उठा लिया। इसी बात से नाराज लोगों ने करीब 2 घंटे तक घटनास्थल पर जाम कर दिया। काफी समझाने के बाद लोग माने तब जाकर मामला शांत हो पाया है। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है।

लोगों ने हाइवा के चक्के से हवा निकाल दिया।

लोगों ने हाइवा के चक्के से हवा निकाल दिया।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की दोपहर खैजा निवासी लक्ष्मी पटेल(32) जांजगीर-नैला से पहरिया की ओर जा रहा था। उसी दौरान बैजलपुर के पास उसके सामने एक गिट्टी लोड हाइवा भी जा रहा था। लक्ष्मी पटेल ने हाइवा से आगे बढ़ने के लिए बाइक की स्पीड बढ़ाई और ओवरटेक करने के दौरान उसके बाइक का पहिया फिसल गया। जिसकी वजह से वह हाइवा के नीचे आ गया और दबने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

लोगों ने 2 घंटे तक जमकर हंगामा किया।

लोगों ने 2 घंटे तक जमकर हंगामा किया।

इधर, घटना की खबर लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को बिन पंचनामा के ही मौके से उठा लिया गया। इसी बात से आस-पास के लोग नाराज हो गए। नाराज लोगों ने बैजलपुर से पहरिया रोड को 2 घंटे तक जाम कर दिया। इसके अलावा हाइवा के चक्के से हवा भी निकाल दिया। वहीं मौके से ड्राइवर भी भाग निकला था। मगर पुलिस ने उसे एक पास के स्कूल से पकड़ लिया है। उधर, पुलिस ने आस-पास के लोगों को किसी तरह समझाया है। इसके बाद मामला शांत हो पाया है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments