Sunday, December 5, 2021
HomeEntertainmentएक्ट्रेस के साथ दुर्व्यवहार: अन्नपूर्णा विट्ठल ने 'सहकुटुंब सहपरिवार' के डायरेक्टर के...

एक्ट्रेस के साथ दुर्व्यवहार: अन्नपूर्णा विट्ठल ने ‘सहकुटुंब सहपरिवार’ के डायरेक्टर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, दादर पुलिस करेगी मामले की जांच

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पॉपुलर टीवी शो ‘सहकुटुंब सहपरिवार’ में सूर्या की मां का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अन्नपूर्णा विट्ठल ने सीरियल के डायरेक्टर और को-स्टार्स पर मेंटल टॉर्चर और हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 22 नवंबर को अन्नपूर्णा ने उनके खिलाफ दादर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। साथ ही उन्होंने इस बारे में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने शो के सेट से अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की और उन किस्सों को शेयर करते हुए रो पड़ीं।

अन्नपूर्णा ने की शो के डायरेक्टर और को-स्टार्स की शिकायत

अन्नपूर्णा ने शिकायत में कहा, “इस सीरियल के डायरेक्टर और को-स्टार्स ने मुझे मेंटली टॉर्चर किया गया है और मेरे साथ हैरेसमेंट भी किया गया है।” साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सेट पर उन्हें इतना प्रताड़ित किया गया कि वो डिप्रेशन में चली गईं। बता दें अन्नपूर्णा मूल रूप से दक्षिण भारत की रहने वाली हैं। वो पिछले 25 सालों से टीवी सीरीज में काम कर रही हैं।

अन्नपूर्णा कर रही थीं शो में पिछले एक साल से काम

अन्नपूर्णा शो में करीब एक साल से काम कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी अहम भूमिका निभाई है। इस शो के डायरेक्टर भरत गायकवाड़ है, जिन्होंने अपने को-स्टार्स के साथ उन्हें कथित रूप से प्रताड़ित किया था। अभिनेत्री ने बताया कि ये लोग जानबूझकर उनके साथ दुर्व्यवहार करते थे, जिस वजह से उन्होंने यह शो छोड़ दिया।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments