Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesRajasthanउद्योग मंत्री शकुंतला बोलीं-मेरे क्षेत्र का हर व्यक्ति है मंत्री: पायलट की...

उद्योग मंत्री शकुंतला बोलीं-मेरे क्षेत्र का हर व्यक्ति है मंत्री: पायलट की बगावत पर कहा-पार्टी ने मुझे यहां तक पहुंचाया इसलिए गहलोत के साथ डटी रही

जयपुर32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उद्योग मंत्री शकुंतला बोलीं-मेरे क्षेत्र का हर व्यक्ति है मंत्री

प्रदेश की नई उद्योग,स्टेट एंटरप्राइजेज और देवस्थान मंत्री शकुंतला रावत ने कहा कि मेरे क्षेत्र का हर व्यक्ति मंत्री और विधायक है। अब तो क्षेत्र बढ़कर पूरा राजस्थान हो गया है। मैं सेवक बनकर ही जनता के काम करना चाहती हूँ। इंडस्ट्री में महिलाओं और युवाओं को रोजगार देना चाहती हूँ। पिछले साल सचिन पायलट की बगावत पर शकुंतला रावत गुर्जर समाज से होने के बावजूद उनके साथ खेमें में शामिल नहीं हुईं और गहलोत सरकार के साथ डटी रहीं। शकुंतला रावत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मुझे यहां तक पहुंचाया है,मान सम्मान और पद दिया है। इसलिए मैं गहलोत के साथ डटी रही।

इन्वेस्ट राजस्थान की तैयारियों में जुटना है

दैनिक भास्कर से बातचीत में शकुंतला रावत ने कहा कि बतौर उद्योग मंत्री राजस्थान में निवेश लाना प्राथमिकता में शामिल है। जयपुर में जनवरी 2022 में इन्वेस्ट राजस्थान समिट होने जा रहा है।उसकी तैयारियों में तुरंत जुटना है। हाल ही दुबई भी विभाग की टीम जाकर आई है।वहां कई एमओयू साइन हुए हैं। निवेशकों से जो चर्चा हुई है, उस काम को मैं गति देने का काम करूंगी। शकुंतला रावत ने कहा मुझसे पहले वाले मंत्री ने भी अच्छा काम किया है। उसी काम को आगे बढ़ाऊंगी। इसके लिए जल्द ही अधिकारियों के साथ बैठकर एक मीटिंग की जाएगी।

उद्योग विभाग है विकास,निवेश-रोजगार का हब

मंत्री शकुंतला रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा और शीर्ष नेतृत्व सोनिया,राहुल,प्रियंका गांधी ने मुझ पर जो विश्वास जताया है। मैं उस पर खरा उतरने की कोशिश करूंगी। उद्योग विभाग विकास,रोजगार,निवेश का हब माना जाता है।उसमें अच्छे से काम करने की कोशिश करूंगी। सभी विधासभा क्षेत्रों में काम करना है। मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि मुझे कौनसा विभाग मिलेगा।

अलवर इंडस्ट्री हब है,ईश्वरीय विभाग देवस्थान भी मिला

शकुंतला ने अपने जिले अलवर को इंडस्ट्री का हब बताते हुए कहा कि खुशखेड़ा,नीमराणा,भिवाड़ी,टपूकड़ा,बहरोड़ सभी जगह बड़े उद्योग और कम्पनियां हैं। वहां पर कोई जो भी छोटी मोटी समस्याएं हैं,तो उन्हें दूर किया जाएगा। वहीं देवस्थान विभाग मिलने पर शकुंतला ने कहा कि बिना ईश्वर के कोई काम पूरा नहीं हो सकता है। ईश्वरीय विभाग मुझे मिला है। मैं ईश्वर की प्रेरणा से जनता की सेवा के काम करूंगी।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments