उदयपुर पुलिस एक्शन में: मांडवा में व्यापारियों से लूट और कोटड़ा में फायरिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार, एक बाल अपचारी को किया डिटेन

0
14

उदयपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया।

पान मसाला की सप्लाई कर लौट रहे व्यापारियों के साथ लूट की वारदात का खुलासा करते हुए मांडवा पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही एक अपचारी को डिटेन भी किया गया है। थानाधिकारी उत्तमसिंह ने बताया कि मामले में आडीपीपली निवासी अजित पुत्र भोजा बुंबरिया को गिरफ्तार किया है। वहीं एक अपचारी को डिटेन कर बाल सुधारगृह भेजा गया है। मामला दर्ज होने के बाद डिप्टी कुशालराम चोर्डिया के निर्देशन में टीम ने मामले में चालान शुदा लोगों की धरपकड़ की। आसपास के संदिग्ध गतिविधि वाले लोगों से गहन पूछताछ की गई। जमीनी मुखबिरी के आधार पर गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी का गिरफ्तार किया गया। मामले में पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

आरोपी के खिलाफ कई मामले दर्ज

लूट की वारदात में मांडवा पुलिस ने गिरफ्तार किए अजीत के खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज है। पुलिस ने अनुसार अजित बुंबरिया के खिलाफ पूर्व में अपहरण, डकैती, मारपीट, लूट जैसी वारदातों के प्रकरण दर्ज है। बता दें कि मांडवा थाना क्षेत्र में 9 जनवरी को सिरोही निवासी कन्हैयालाल और राजू पुत्र चुन्नीलाल हमेशा की तरह सिरोही से इक्को कार में जाफरी पान मसाला सप्लाई के लिए कोटड़ा के लिए निकले थे। तभी उनके साथ मारपीट और लूट की घटना हो गई थी। इस दौरान उनसे करीब 60 हजार रुपए लूट लिए गए।

व्यापारियों से लूट के आरोपी को मांडवा पुलिस ने पकड़ा।

व्यापारियों से लूट के आरोपी को मांडवा पुलिस ने पकड़ा।

फायरिंग मामले में भी एक गिरफ्तार

कोटड़ा पुलिस ने दिन दहाडे मुख्यालय पर बंदूक से फायर से जान लेने के लिए हमला करने के मामले फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। ये लंबे समय से फरार चल रहा था। मामले में ये पांचवा आरोपी है जिसे गिरफ्तार किया गया है। अभी दो आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है। थानाधिकारी दिलीप सिंह झाला ने बताया कि मामले में सडा के विरातों का फला निवासी आर्यन उर्फ बिसु पुत्र भंवरलाल पारगी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था। पुलिस मामले में पहले ही कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। बता दें कि पर 27 जुलाई को कोटड़ा में सीमेंट की दुकान पर नकाबपोशों ने फायरिंग की थी।

इनपुट : शाहीद खान पठान

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here