Monday, November 29, 2021
HomeStatesChandigarhईवीएम मशीन के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन: टीटू बनिया ने जिला चुनाव अधिकारी...

ईवीएम मशीन के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन: टीटू बनिया ने जिला चुनाव अधिकारी के कार्यालय समक्ष बजाई बीन, कहा बैलेट पेपर से हों चुनाव

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Titu Bania Played The Beans In Front Of The Office Of The District Election Officer, Said Elections Should Be Done Through Ballot Paper

लुधियाना21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जिला चुनाव अधिकारी के कार्यालय के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए टीटू बनिया

सोशल मुद्दों पर अलग ढंग से उठाने वाले समाज सेवी टीटू बनिया ने ईवीएम का मुद्दा बेहद अलग ढंग से उठाया है। वह आज जिला चुनाव अधिकारी के कार्यालय के समक्ष धरना लगाकर बैठे ओर मांग की कि इस बार के चुनाव ईवीएम मशीन से ना करवाकर बैलेट पेपर के जरिए करवाए जाएं ताकि किसी भी पार्टी को हार के बाद यह कहने का मौका नहीं मिले कि ईवीएम मशीन के कारण गड़बड़ी हुई है। टीटू बनिया का कहना था कि ऐसा करके चुनाव आयोग में भरोसा भी बढ़ेगा। वह पहले शख्श नहीं हैं जो चुनाव से पहले बैल्ट पेपर से चुनाव की मांग कर रहे हैं। इससे पहले भी हर चुनाव से यह मुद्दा कई पार्टियां उठाती आ रही हैं और मांग करती रही हैं कि चुनाव बेल्ट पेपर से होने चाहिएं।

जिला चुनाव अधिकारी के कार्यालय समक्ष चपटे और बीन बजाकर प्रदर्शन करते हुए टीटू बनिया

जिला चुनाव अधिकारी के कार्यालय समक्ष चपटे और बीन बजाकर प्रदर्शन करते हुए टीटू बनिया

बीन और चमटे के साथ किया प्रदर्शन
टीटू बनिया यहां पर गाने के बजाने वाले साज यानि चमटा और बीन लेकर पहुंचे थे। यहां पर उनके साथ आए साजकारों ने इसकी धुनें बजाईं और विरोध प्रदर्शन किया। वह इस दौरान साज तो खुशी के गानों के बजा रहे थे मगर विरोध ईवीएम का कर रहे थे। इस दौरान कई बार रोचक वाक्य भी पेश आए जब लोग उनके साजों पर नाचने भी लगे और सचिवालय में माहौल हंसी ठठोली वाला बन गया।
आप और कांग्रेस पर तंज, बिना वजह शोर न मचााएं पार्टियां अब आवाज उठाएं
टीटू बनिया ने इस दौरान आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के खिलाफ भी रोष जाहिर किया है। उसका कहना था कि उन्हें चाहिए कि वह बिना वजह हारने के बाद इसे मुद्दा नहीं बनाएं बल्कि वह अभी कलियर कर दें कि वह चुनाव किससे चाहते हैं, हारने के बाद ईवीएम को आरोपी न ठहराएं। अब यह दोनों पार्टियां शांत बैठी हुई हैं।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments