Sunday, December 5, 2021
HomeStatesHaryanaईंटों से वार कर युवक की हत्या: पड़ोसी युवक की शादी में...

ईंटों से वार कर युवक की हत्या: पड़ोसी युवक की शादी में डीजे पर नाचने के दौरान हुआ विवाद, दूल्हे के भाई समेत तीन पर केस दर्ज

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Dispute Occurred While Dancing On DJ At The Wedding Of Neighbor Youth, Case Filed Against Three Including The Groom’s Brother

रोहतक42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शिवाजी कॉलोनी थाना क्षेत्र की है वारदात, पुलिस कर रही मामले की जांच।

हरियाणा के रोहतक शहर की एकता कॉलोनी में शादी समारोह में डीजे पर नाचते वक्त युवकों का आपस में विवाद हो गया। विवाद के दौरान पड़ोस के एक युवक की ईंटों, नुकीली चीजों से वार करके हत्या कर दी गई। हत्या करने में दूल्हा के भाई समेत 3 नामजद और अन्य युवक शामिल रहे। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आगामी कार्रवाई की।

पहले ईंटों से और फिर नुकीली चीजों से किया वार
शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस को दी शिकायत में सूरज ने बताया कि वह एकता कालोनी का रहने वाला है। वे चार भाई और दो बहनें हैं। 25 नवंबर को कॉलोनी के ही रहने वाले अजय की शादी थी। शादी में वह अपने भाई सुभाष (27) के साथ गया था। रात करीब 10 बजे अजय के घर के सामने डीजे बज रहा था।

डीजे के सामने नाचते हुए सुभाष, विजय, सन्नी निवासी एकता कॉलोनी व काला निवासी राजीव कालोनी और एक दो अन्य के साथ कहासुनी हो गई थी। कहासुनी के दौरान विजय ने सुभाष के सिर में गली में पड़ी हुई ईंट मारी। सन्नी ने सुभाष पर किसी नुकीले हथियार से वार भी किए। काला समेत दो अन्यों ने सुभाष के साथ थप्पड़-मुक्कों से मारपीट की और मौके से फरार हो गए।

तीन साल के बेटे का पिता था मृतक
इस वारदात के बाद एक ओर जहां मृतक युवक के घर मातम छाया है, वहीं दूसरी ओर शादी समारोह वाले घर में भी दूल्हे के भाई पर हत्या के आरोप से मातम छा गया है। अभी मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। सुभाष वैल्डिंग का काम करता था। वह शादीशुदा था व तीन साल के बेटे का पिता था।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments