Sunday, December 5, 2021
HomeStatesMadhya Pradeshइंदौर में लूट: चोइथराम मंडी में कमीशन एजेंट से 10 हजार लूटे,...

इंदौर में लूट: चोइथराम मंडी में कमीशन एजेंट से 10 हजार लूटे, कार पार्क करते ही आंख में फेंका मिर्च पाउडर

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • 10 Thousand Looted From Commission Agent In Choithram Mandi, Chilli Powder Thrown In The Eye As Soon As The Car Was Parked

इंदौरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस को जानकारी देता व्यापार�

चोइथराम मंडी में सोमवार सुबह कमीशन एजेंट के साथ 10 हजार की लूट हो गई। घटना गली नंबर-2 की है। कार पार्क कर कमीशन एजेंट गेट लॉक कर रहा था, ठीक तभी बदमाशों उसकी आंख पर मिर्च पाउडर फेंका और इसके बाद कैश से भरा बैग छीन ले गए।

गली नंबर 2 में जिस जगह वारदात हुई, वहां कैमरे और बिजली दोनों बंद हैं। रवि चौधरी मंडी में अपने मामा लखन की दुकान पर कमीशन एजेंट का काम करते हैं। सुबह वह मंडी पहुंचे। गेट नंबर-2 की पार्किंग में कार खड़ी की। यहां बदमाश पहले से ही मौजूद थे। रवि कार का गेट लॉक कर जैसे ही पलटे, ठीक तभी उनकी आंख में बदमाशों ने मिर्च पाउडर डाल दिया। इसके बाद वारदात कर फरार हो गए। शोर सुन आसपास के व्यापारी पहुंचे और रवि का मुंह धुलवाया। बदमाश एक से ज्यादा थे, लेकिन कितने इसका पता नहीं चल सका है। रवि ने राजेंद्र नगर थाने पहुंचकर केस कराया है।

पहले भी हो चुकी घटनाएं
मंडी में पहले भी कई बार लूट और चाकूबाजी की वारदातें व्यापारियों के साथ हो चुकी हैं। यहां बिजली व्यवस्था नहीं है। व्यापारियों का कहना है कि वे कई बार व्यापारी मंडी अध्यक्ष सुंदरलाल माखीजा और सचिव को बोल चुके हैं। सोमवार को हुई लूट में जब अध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनका काम सिर्फ व्यापारियों का चुनाव लड़ने का है। सीसीटीवी कैमरे और प्रकाश व्यवस्था का काम प्रशासन करता है। वह इसके लिए चार बार पत्र भी लिख चुके हैं।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments