Monday, November 29, 2021
HomeStatesRajasthanआठवीं की स्टूडेंट ने दिया बेटी को जन्म: 13 साल की नाबालिग...

आठवीं की स्टूडेंट ने दिया बेटी को जन्म: 13 साल की नाबालिग से पांच चचेरे भाइयों ने किया रेप, पेट दर्द हुआ तो पता चला प्रग्नेंट

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • 13 Year Old Sister Raped By Five Cousins; If There Is Stomach Pain Then It Is Known That She Is Pregnant; Daughter Given Birth In PBM

बीकानेर21 मिनट पहले

बीकानेर में आठवीं में पढ़ने वाली स्टूडेंट ने बेटी को जन्म दिया है। नाबालिग की उम्र महज 13 साल की है। इसके साथ उसके पांच चचेरे भाइयों ने रेप किया था। जब बच्ची के पेट में दर्द होने लगा तो सोनाग्राफी करवाई गई। इसमें सामने आया कि बच्ची प्रेग्नेंट है। फिलहाल पुलिस ने 5 भाइयों को संरक्षण में लिया है।

दरअसल, नाबालिग और उसके भाई एक ही घर में रहते हैं। सितंबर में यह मामला सामने आया था, जिसके बाद नोखा पुलिस और परिजनों ने भी मामले को छिपा कर रखा था। दो दिन पहले नाबालिग की तबीयत खराब होने पर उसे बीकानेर के पीबीएम अस्पताल लाया गया। 13 साल की बच्ची को देख डॉक्टर भी हैरान हो गए। बच्ची का सुरक्षित प्रसव करवाया गया। इसके बाद गुरुवार को उसे अस्पताल से छुट्‌टी दे दी गई।

परिजनों ने सख्ती से पूछा तो हुआ खुलासा
नाबालिग बीकानेर जिले के एक गांव की रहने वाली है। उसके दो भाई और चार बहन है। इनमें वो सबसे छोटी है। नाबालिग आठवीं कक्षा में पढ़ती है। एक ही परिवार से हैं, इसलिए चचेरे भाई भी साथ ही रहते हैं। तीन महीने पहले स्कूल जाने के दौरान अचानक से पेट दर्द होने लगा। इस पर परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए। सोनोग्राफी में पता चला कि वह प्रेग्नेंट है। जब घरवालों ने सख्ती से पूछा तो सामने आया कि उसके 5 चचेरे भाइयों ने उसके साथ कई बार रेप किया था।

अब डीएनए से होगी जांच
अब इस मामले में पुलिस डीएनए टेस्ट करवाएगी। 5 में से पुलिस ने 4 को संरक्षण में ले लिया है। नोखा सीओ नेम सिंह ने बताया कि संरक्षण में लिए सभी बच्चों का डीएनए टेस्ट करवाया जाएगा। मामला सामने आने के बाद सामाजिक कार्यकर्ता अरूणा भार्गव और प्रभा भार्गव ने जनाना अस्पताल पहुंचकर पीड़ित के बारे में जानकारी ली है।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments