Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesRajasthanआज से करें आवेदन फार्म में करक्शन: लेक्चरर भर्ती एग्जाम के अभ्यर्थियों...

आज से करें आवेदन फार्म में करक्शन: लेक्चरर भर्ती एग्जाम के अभ्यर्थियों को ऑनलाइन अवसर; एक दिसम्बर लास्ट डेट, 300 रुपए फीस

अजमेर20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

RPSC

  • अभ्यर्थी का नाम, परीक्षा केन्द्र, फोटो, हस्ताक्षर एवं विषय के अतिरिक्त सभी प्रकार के संशोधन कर सकेंगे

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से लेक्चरर (आयुर्वेद एवं भारतीय चिकित्सा विभाग) संवीक्षा परीक्षा- 2021 के लिए संशोधन का अवसर दिया जा रहा है। सोमवार से एक दिसम्बर तक अभ्यर्थी का नाम, परीक्षा केन्द्र, फोटो, हस्ताक्षर एवं विषय के अतिरिक्त सभी प्रकार के संशोधन ऑनलाइन किए जा सकते हैं।

अभ्यर्थी केवल ऑनलाइन संशोधन के विकल्प का ही प्रयोग कर सकेंगे। ऑफ़लाइन संशोधन स्वीकार नहीं किये जाएंगें। ऑनलाइन संशोधन का अवसर अभ्यर्थियों के लिए सुविधा मात्र है। परीक्षा के लिए जारी विज्ञापन में उल्लेखित पात्रता की शर्तों के अनुरूप ही संशोधन मान्य होंगे। विज्ञापन की शर्तें पूर्वानुसार ही रहेंगीं।

आयोग द्वारा लेक्चरर (आयुर्वेद एवं भारतीय चिकित्सा विभाग) संवीक्षा परीक्षा, 2021 का आयोजन 11 से 13 नवम्बर तक अजमेर जिला मुख्यालय पर किया गया था। ऑनलाइन संशोधन के लिए शुल्क व प्रक्रिया संशोधन चाहने वाले अभ्यर्थी को ई-मित्र/ऑनलाइन बैंकिंग के माध्यम से तीन सौ रुपए का शुल्क जमा कराना होगा।

आयोग के ऑनलाइन पोर्टल https://rpsc.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध Apply Online Link अथवा SSO Portal पर Login कर Citizen Apps (G2C) में उपलब्ध Recruitment Portal का चयन कर संबंधित परीक्षा में ऑनलाइन संशोधन कर सकते हैं।

इस संबंध में किसी प्रकार की तकनीकी कठिनाई होने पर [email protected] पर ई-मेल से अथवा फोन नं. 9352323625 व 7340557555 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments