Monday, November 29, 2021
HomeStatesMadhya Pradeshआज आएंगे प्रभारी मंत्री सिलावट: तुलसीराम सिलावट के प्रभार में ही स्वच्छता...

आज आएंगे प्रभारी मंत्री सिलावट: तुलसीराम सिलावट के प्रभार में ही स्वच्छता रैंकिंग में लुढ़का है ग्वालियर, कलेक्टोरेट में करेंगे समीक्षा

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior Has Rolled In The Cleanliness Ranking Under The Charge Of Tulsiram Silavat, Will Review In The Collectorate

ग्वालियरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

तुलसीराम सिलावट आज आएंगे

  • दो दिन शहर में रहेंगे प्रभारी मंत्री

प्रदेश के जल संसाधन मंत्री एवं जिले के प्रभारी तुलसीराम सिलावट रविवार को ग्वालियर आ रहे हैं। वह रविवार सुबह इंदौर से वायुमार्ग के जरिए ग्वालियर पहुुंचेंगे और यहां विभिन्न कार्यक्रम में भाग लेंगे। वह कलेक्टोरेट में अफसरों के साथ बैठक कर विकास कार्यो की समीक्षा के साथ ही स्वच्छता सर्वेक्षण में नतीजों पर भी बातचीत करेंगे। यहां बता दें कि प्रभारी मंत्री सिलावट के प्रभार में ही ग्वालियर स्वच्छता रैंकिंग में इतनी तेजी से लुढ़का है। स्वच्छता सर्वेक्षण में खराब प्रदर्शन पर मीडिया उनको घेर सकती है।
जल संसाधन मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट 21 नवम्बर (रविवार) को सुबह 10.35 बजे इंदौर से वायुमार्ग द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 12.15 बजे ग्वालियर विमानतल पहुंचेंगे। प्रभारी मंत्री दोपहर 12.30 बजे एयरपोर्ट से सीधे कलेक्टोरेट कार्यालय पहुंचेंगे। यहां वह सभाकक्ष में जिला अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। जिसमें वह नगर निगम के स्वच्छता रैंकिंग मंे पिछड़ने पर भी अफसरांे से सवाल जवाब करेंगे। साथ ही आगे की रणनीति पर भी चर्चा करेंगे। रविवार दोपहर 2 बजे प्रभारी मंत्री चंबल कॉलोनी ठाठीपुर में मुख्य अभियंता कार्यालय यमुना कछार में जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक लेंगे। प्रभारी मंत्री सिलावट शाम 4 बजे मुरार सर्किट हाउस आएंगे यहां वह कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह शाम 6 बजे से स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।
सोमवार रात होंगे भोपाल रवाना
– प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट रविवार और सोमवार को यहां कई स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद वह अफसरों से विकास पर चर्चा भी करेंगे। प्रभारी मंत्री इस दौरान स्वच्छता रैंकिंग में पिछड़ने पर मीडिया से बातचीत करने से बचेंगे, क्योंकि उनके कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत का कोई समय नहीं है। सोमवार रात को वह रेल मार्ग से ग्वालियर से भोपाल के लिए रवाना होंगे।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments