आजमगढ़ में देर रात आई 85 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव: जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 347, सभी संक्रमित मरीज होम आइसोलेशन में

0
23

आजमगढ़43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आजमगढ़ में देर रात्रि आई 85 मरीजों की रिपोर्ट पाँजिटिव, जिला प्रशासन लगातार कर रहा जनता को जागरूक।

आजमगढ़ जिले में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग भले ही कोरोना को लेकर लगातार जागरूकता कार्यक्रम चला रहा है, बावजूद इसके जिले में लगातार संक्रमण बढ़ता जा रहा है। शनिवार को देर रात 85 संक्रमित मरीजों के बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 347 हो गई है। इन संक्रमित मरीजों में से स्टेट बैंक का एक कर्मचारी, सीएचसी का कर्मचारी व सिविल कोर्ट के साथ रोडवेज के पांच कर्मचारी हैं। सभी संक्रमित मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। ओमिक्रोन की आशंका को देखते हुए जांच के लिए सैंपल केजीएमसी लखनऊ भेजा जाएगा।

दुकानों पर लगा नो मास्क नो समान का बोर्ड
जिले के DM अमृत त्रिपाठी ने संक्रमण रोकने के लिए और सभी लोगों को मास्क पहनाने के उद्देश्य से सभी दुकानों पर नो मास्क नो समान का बोर्ड भी लगवाया है। इसका मकसद यह है कि जिससे लोग अपने घरों से मास्क लगाकर ही निकले। पुलिस व प्रशासन मिलकर लगातार इसको लेकर अभियान भी चला रहे हैं। एडिशनल सीएमओ डा. अरविद कुमार सिंह ने बताया कि अब तक कुल 18,269 पाजिटिव मरीज मिले हैं, जिसमें से 17,693 मरीज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। अब तक कुल 229 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। अब तक कुल 13,05,650 सैंपल में 13,05,055 की रिपोर्ट में 12,47,150 रिपोर्ट निगेटिव आई है। 595 रिपोर्ट का अभी इंतजार है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here