आगरा में युवती के साथ गैंग रेप: खुर्जा की युवती को मिलने के लिए बुलाया था, दोस्त के साथ मिलकर की दरिंदगी, दोनों आरोपी फरार

0
22

आगराएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

आगरा के थाना ताजगंज अंतर्गत फतेहाबाद रोड के एक होटल में रविवार को दो युवकों ने खुर्जा की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती ने आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस युवती को थाने ले आई। दोनों आरोपी युवक फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

खुर्जा की युवती को मिलने के लिए बुलाया
खुर्जा में पॉटरी का काम करने वाली एक युवती ने रविवार रात करीब 11 बजे यूपी 112 पर फोन कर रेप की सूचना दी। सूचना पर पुलिस युवती के बताए स्थान पर पहुंच गई। युवती ने पुलिस को बताया कि वो खुर्जा की रहने वाली है। फतेहाबाद क्षेत्र के एक युवक को वो जानती है। वह कई बार उससे मिल भी चुकी है। रविवार को युवक ने फोन कर उसे ताजगंज क्षेत्र में मिलने के लिए बुलाया था। वो दोपहर तीन बजे युवक के बताए स्थान पर आ गई। यहां पर आरोपी युवक भी गाड़ी लेकर पहुंच गया। उसने अपने साथ युवती को गाड़ी में बैठा लिया। गाड़ी में ही काफी देर तक युवक युवती से बात करता रहा। इसके बाद वो उसे ताजगंज इलाके के एक होटल में ले गया। यहां पर युवक का एक दोस्त भी आ गया। आरोप है कि दोनों ने होटल में युवती के साथ गैंग रेप किया। इसके बाद दोनों युवक होटल से फरार हो गए। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद युवती ने पुलिस को सूचना दी है। पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवती होटल का नाम नहीं बता पा रही है। सीओ सदर का कहना है कि युवती द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर युवकों की तलाश की जा रही है। युवती को साथ लेकर एक टीम होटल के बारे में जानकारी करने का प्रयास कर रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here