Monday, November 29, 2021
HomeStatesUttar Pradeshआंचल के वीडियो ने बदल दी जांच की दिशा: पति और सास...

आंचल के वीडियो ने बदल दी जांच की दिशा: पति और सास से ताबड़तोड़ गाली-गलौज, मारपीट का सामने आया वीडियो, पिता बोले…ससुरालियों ने इतना टॉर्चर किया कि आंचल की बिगड़ गई मनोस्थिति

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • Husband And Mother in law Abused, Video Of Assault Surfaced, Father Said … In laws Tortured So Much That Aanchal’s Condition Deteriorated

कानपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पति सूर्यांश खरबंदा से मारपीट करते हुए उनकी पत्नी आंचल।

अशोक नगर के नामी मसाला कारोबारी सूर्यांश खरबंदा और उसकी मां पर भले ही पत्नी को प्रताड़ित करने, दहेज हत्या समेत कई गंभीर आरोप लगे हैं। लेकिन सूर्यांश की गिरफ्तारी के बाद सामने आए आंचल के वीडियो ने जांच की दिशा ही बदल दी है। अब पुलिस मसाला कारोबारी को ही मामले में शत प्रतिशत दोषी नहीं मान रही है। आरोपी पक्ष की भी पूरी बात सुनी और उनके साक्ष्य व तर्क को भी जांच में शामिल किया है।

मौत से पहले आंचल और उनके पति सूर्यांश के बीच इस तरह से होता था झगड़ा।

मौत से पहले आंचल और उनके पति सूर्यांश के बीच इस तरह से होता था झगड़ा।

आंचल ने पति को था थप्पड़ों से पीटा, सास को दी बेइंतहां गालियां
एसीपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि दहेज हत्या के आरोपी मसाला कारोबारी सूर्यांश व उनकी मां निशा की गिरफ्तारी के बाद दूसरे पक्ष ने भी साक्ष्य और अपना तर्क रखा है। उनका कहना है कि वह 12 नवंबर को आंचल की मारपीट और कलह से ऊबकर घर छोड़कर बहन के घर लखनऊ चले गए थे। इसके साथ ही कई वीडियो भी सौंपे हैं। इन वीडियो में आंचल खरबंदा पति से मारपीट करते दिख रही हैं। इसके साथ ही पति और सास को धारा-प्रवाह तीन मिनट से ज्यादा समय तक गालियां दी हैं। अब ससुरालियों ने भी उल्टा आंचल पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। आंचल के वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अब आरोपी पति व सास के प्रति सॉफ्ट कर्नर रखकर मामले की जांच कर रही हैं। इन सभी वीडियो को जांच में शामिल किया गया है। इन सभी वीडियो को फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा। इससे कि साफ हो सके कि वीडियो से कोई छेड़छाड़ तो नहीं की गई है।

पिता बोले…आंचल को इतना टॉर्चर किया कि मनोस्थिति बिगड़ गई
मृतक आंचल के पिता ने बताया कि उसे घर में बंद करके पति व सास मारपीट करते थे। मारपीट करने के साथ ही बेटी को इतना टॉर्चर कर दिया कि उसकी मनोदशा ही बिगड़ गई। इसके बाद योजनाबद्ध तरीके से पति ने गुपचुप मोबाइल रखकर मारपीट करते हुए वीडियो बना लिया है, लेकिन दूसरा पक्ष सामने नहीं है। इससे पहले पति और सास ने उसे जमकर पीटा है। इसके बाद मानसिक तनाव झेल रही आंचल ने यह कदम उठाया है।
सूर्यांश ने खुद को बताया बेगुनाह…
बातचीत के दौरान सूर्यांश ने बताया कि आंचल ने लॉकर से रुपए निकालने का प्रयास किया था। सफल नहीं होने पर आग के हवाले करने का प्रयास किया था। इसके बाद मैंने अपना सारा सोना और पैसा निकाल लिया था। यह पैसा और जेवरात मेरी कमाई का था।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments