Breaking News

अस्पताल से डिस्चार्ज हुआ सहदेव: कहा- दोस्त के साथ स्कूल जा रहा था, रास्ते में एक्सीडेंट हो गया, बादशाह से नहीं हुई बात

जगदलपुर7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सहदेव और उनके पिता।

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले का रहने वाला ‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव दिरदो अब पूरी तरह से स्वस्थ है। रायपुर के एक निजी अस्पताल में सहदेव का इलाज चला था। जिसके बाद आज वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया है। डिस्चार्ज से पहले सहदेव ने सड़क हादसे में कैसे घायल हुआ इसकी जानकारी दी है। एक्सीडेंट के बाद पहली बार कैमरे के सामने आए सहदेव ने कहा कि, अपने दोस्त के साथ बाइक से स्कूल जा रहा था। रास्ते में बाइक फिसल गई और एक्सीडेंट हो गया। सिर और आंख में गंभीर चोटें आई थी।

रायपुर के अस्पताल में उसका इलाज चला है। वो अब बिल्कुल ठीक है। हालांकि चेहरे पर थोड़ी सूजन जरूर है। सहदेव ने कहा कि, पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा उसके बाद फिर से गाने की प्रैक्टिस करूंगा। बादशाह से बात नहीं हुई है। उनके मैनेजर से केवल बात हुई। आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने भी सहदेव से मुलाकात की थी। रायपुर के अस्पताल में इलाज का सारा इंतजाम कवासी लखमा ने ही करवाया था। सहदेव ने बताया कि लखमा ने उनसे कहा गाड़ी मत चलाया करो। अपना ध्यान रखो।

सुकमा कलेक्टर ने हादसे का यह बताया था कारण
सुकमा जिले के कलेक्टर विनीत नंदनवार ने दैनिक भास्कर को बताया था कि सहदेव अपने परिवार वालों के साथ बाइक में बैठकर कहीं जा रहा था। बाइक में कुल 3 लोग सवार थे, सहदेव लास्ट में बैठा था। इस बीच बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। सहदेव बाइक में पीछे की तरफ बैठा था, इसलिए इसे काफी चोटें आईं। सुकमा में प्राथमिक उपचार के बाद एंबुलेंस के माध्यम से जगदलपुर रेफर किया गया।

28 दिसंबर को हुआ था हादसे का शिकार, सिर में लगे 8 टांके
सहदेव, 28 दिसंबर को सुकमा के शबरी नगर में सड़क हादसे का शिकार हुआ था। जिसे आस-पास मौजूद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया था। सुकमा के कलेक्टर विनीत नंदनवार और SP सुनील शर्मा भी मौके पर पहुंच हाल जाने थे। साथ ही बेहतर इलाज के लिए इसी रात सहदेव को मेडिकल कॉलेज जगदलपुर (मेकाज) रेफर किया गया था। सहदेव को ICU में भर्ती किया गया था जहां डॉक्टर इसका इलाज कर रहे थे। सहदेव के सिर में 8 टालें लगे थे। बेहतर इलाज के लिए फिर दूसरे दिन शाम के एम्बुलेंस के माध्यम से रायपुर रेफर किया गया था।

बादशाह के साथ बनाया था वीडियो एलबम
कुछ महीने पहले मशहूर रैप सिंगर बादशाह के साथ ने सहदेव ने बचपन का प्यार गाने पर एक वीडियो एलबम बनाया था। यह वीडियो एलबम फैंस को खूब पसंद आया था। देश-विदेश से सहदेव को लोगों का खूब प्यार मिला था। जिसके बाद एक बार फिर से सहदेव सुर्खियों में आया था। सहदेव के बचपन को बसपन बोले वाले अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया था।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

Check Also

महिला का नदी में मिला शव: मुस्लिम युवक से की थी लव मैरिज; पति बोला- 2 दिन पहले लापता हुई थी, पर पुलिस को नहीं बताया

​​​​​​​कोरबाएक घंटा पहले कॉपी लिंक नदी में मिला लापता महिला का शव। छत्तीसगढ़ के कोरबा …

लड़की प्रेगनेंट हुई तो बताया पहले से है शादीशुदा: मांग में सिंदूर भरकर 4 साल तक रहे लिवइन में, पता चला लड़का शादीशुदा है तो पहुंची थाने

भिलाई37 मिनट पहले कॉपी लिंक जामुल पुलिस स्टेशन दुर्ग में एक लड़के ने लड़की को …

छत्तीसगढ़ में अगले 2 दिन कोल्ड डे की चेतावनी: सामान्य से 6 डिग्री तक लुढ़का तापमान;सरगुजा,बिलासपुर और दुर्ग संभागों में कड़ाके की ठंड

रायपुर2 मिनट पहले कॉपी लिंक उत्तर से आ रही ठंडी हवाओं की वजह से छत्तीसगढ़ …

पैसे देने से मना किया तो मारा चाकू: बीच रास्ते में रोककर बदमाश शराब पीने मांग रहे थे रुपए, नहीं दिया तो पेट में घोंपा चाकू

बिलासपुर40 मिनट पहले कॉपी लिंक पुलिस ने चाकू से हमला करने वाले दोनों आरोपी को …

जशपुर में 15 साल की लड़की से रेप: युवक बोला-शादू करूंगा, घर से भगा ले गया, फिर किया दुष्कर्म; कोरबा से पकड़ा गया

जशपुर27 मिनट पहले कॉपी लिंक आरोपी लड़की को बहला फुसलाकर कोरबा भगा ले गया था। …

Leave a Reply

Your email address will not be published.