अलग-अलग हादसों में दो की मौत: एयरपोर्ट पर नौकरी करने वाले कार्मिक की सडक़ हादसे में मौत, बाइक भिड़ंत में चली गई युवक की जान

0
28

जोधपुर4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

शहर में शुक्रवार की रात हुई सडक़ सडक़ दुर्घटना मेें दो लोगों की मौत हो गई। एक हादसे में सिविल एयरपोर्ट पर निजी नौकरी पर लगे कार्मिक की मौत हो गई तो दूसरी तरफ एक अन्य युवक की जान गई। संबंधित थाना पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव उनके परिजन को सुपुर्द किए।

रातानाडा थाने के एएसआई बंशीलाल ने बताया कि पृथ्वीपुरा रसाला रोड निवासी 32 साल का रविंद्र सोलंकी पुत्र बंशीलाल सोलंकी सिविल एयर पोर्ट पर निजी नौकरी पर लगा हुआ था। वह रात को अपनी बाइक से ड्यूटी खत्म कर लौट रहा था। तब सर्किट हाउस-लालजी हैण्डीक्राफ्ट रोड पर पीछे से अज्ञात वाहन चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। घटना के संबंध में उसके चचेरे भाई पृथ्वीपुरा रसाला रोड निवासी अविनाश पुत्र प्रकाश सोलंकी तरफ से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दी गई।

दूसरी तरफ राजीव गांधी नगर पुलिस ने बताया कि बाड़मेर के गिड़ा थानान्तर्गत मेघवालो की ढाणी सोहड़ा हाल नयापुरा चौखा गली नंबर 1 निवासी राजूराम तंवर पुत्र मालाराम मेघवाल की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका भाई अपनी बाइक लेकर परामानंद होटल के सामने से निकल रहा था। तब किसी अन्य बाइक चालक से उसकी गाड़ी भिड़ गई। हादसे में उसका भाई घायल हो गया। जिसकी मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here